Firozabad News: अवैध संबंध में बाधक बने बालक की अपहरण कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Firozabad News: आरोपी ने बताया कि उसने बालक जीशान (11) की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया है। इसके बाद पुलिस बालक के शव को बरामद करने के लिए परिजनों के साथ नहर में तलाश कर रही है।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2023-02-22 15:59 GMT

फिरोजाबाद: अवैध संबंध में बाधक बने बालक की अपहरण कर हत्या

Firozabad News: दो दिन पूर्व लापता हुए बालक के पीड़ित पिता ने थाने में सूचना दी। पुलिस ने जांच की, लेकिन कोई पता नहीं चला। इसके बाद पिता ने पत्नी और उसके प्रेमी चचेरे भाई पर अपहरण का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने बालक जीशान (11) की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया है। इसके बाद पुलिस बालक के शव को बरामद करने के लिए परिजनों के साथ नहर में तलाश कर रही है।

थाना शिकोहाबाद के रुकनपुरा के मोहल्ला पजाया निवासी मुकीम अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ परिवार का भरण पोषण कर रहा है। विगत दो साल से उसकी तबीयत खराब चल रही है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मुकीम की तबीयत खराब होने के बाद से उसकी पत्नी फरजाना से नजदीकियां बढ़ गईं। इस दौरान उनके बीच में उसका बड़ा बेटा जीशान आने लगा। इससे दोनों परेशान थे। इसको लेकर कई बार आपस में झगड़ा भी हो चुका था। दोनों के बीच में आ रहे जीशान को रास्ते से हटाने के उद्देश्य से रविवार की सायं उसे अपने साथ ले गया और हत्या कर छीछामई पुल के समीप उसको नहर में फेंक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

आरोपी ने कहा- शव नहर में फेंका, पुलिस शव की तलाश में जुटी

पूछताछ में आरोपी के मुंह से हत्या की बात सुन पुलिस भी हैरान रह गई। इसके बाद रात में ही पुलिस आरोपी को लेकर नहर पर गई और बालक की तलाश में जुट गई। बुधवार को भी पुलिस और परिजनों ने संयुक्त रूप से नहर में भांडरी पुल तक बालक के शव की तलाश की, लेकिन देर सायं तक कोई सफलता नहीं मिली है। इस संबंध में थाना प्रभारी हरवेंद्र मिश्रा का कहना है कि पीड़ित पिता की तहरीर पर बालक के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बालक की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News