Agra Accident News: मन्नत परिवार के लिए बन गई काल, नहीं बचा परिवार को कोई सदस्य

Agra Accident News: आगरा जिले के थाना शास्त्रीपुरम के रहने एक कोरोबारी ललित कुमार अपने परिवार के साथ अयोध्या भम्रण के लिए गए थे।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-07-10 01:25 GMT
नदी में हादसे की प्रतिकात्मक फोटो- सोशल मीडिया

Agra Accident News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा जिले के थाना शास्त्रीपुरम के रहने एक कोरोबारी ललित कुमार अपने परिवार के साथ अयोध्या भम्रण के लिए गए थे। जहां नदी में नहाने के दौरान हादसा हो गया। जिस हादसे में परिवार के 12 लोग इस हादसे का शिकार हो गए हैं। जिसके बाद हादसे से मृतक परिवार में कोहराम मच गया है।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है। जहां एक परिवार के लिए मन्नत मौत की वजह बन गई। मिली जानकारी के मुताबित परिवार ने मकान बनने पर अयोध्या दर्शन की मन्नत मांगी थी। मकान बना तो मन्नत पूरी करने के लिए परिवार अयोध्या चला गया। लेकिन परिवार को क्या पता था कि यह मन्नत आखिरी मन्नत बन जाएगी । जिंदगी यहीं पर थम जाएगी । मन्नत पूरी करने के लिए तय किया गया सफर आखिरी सफर बन जाएगा ।

मृतक ललित कुमार अपने बच्चों के साथ - फोटो सोशल मीडिया


हादसे में परिवार के 12 लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के शास्त्रीपुरम ए ब्लॉक में रहने वाले कारोबारी ललित कुमार का परिवार अयोध्या भ्रमण पर गए थे। नदी में नहाने के दौरान हादसे हुआ जिससे परिवार के 12 लोग मौत के आगोश में समा गए। जानकारी के अनुसार तीन लोग जिंदा बच गए हैं और अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है। हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों और नाते, रिश्तेदारों का रो रो कर बुरा हाल है ।

पलप झपकते ही पूरे परिवार का अंत 

कारोबारी ललित के घर पड़ोसियों की भीड़ लगी हुई है। हादसे पर हर किसी की आंखें नम है। हर कोई ललित के व्यवहार को याद कर रहा है। और हादसे पर अपना दुख जता रहा है । किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि पलक झपकते ही भरा पूरा परिवार खत्म हो चुका है । ललित कुमार आगरा में दोना पत्तल का कारोबार करते थे। और परिवार के साथ आगरा के शास्त्रीपुरम ए ब्लॉक में निवास करते थे।

मन्नत पूरी करने के लिए परिवार गया था अयोध्या

जानकारी के मुताबित कुछ समय पहले ही ललित ने मकान बनाने के लिए मन्नत मांगी थी कहा था कि मकान बनकर तैयार हो जाएगा तो अयोध्या दर्शन करके आएंगे। मकान का काम पूरा हुआ तो ललित मन्नत पूरी करने के लिए अयोध्या गए थे। लेकिन अयोध्या में परिवार के साथ जानलेवा हादसा हो गया । कारोबारी ललित के परिवार के 12 सदस्य मौत के आगोश में समा गए है ।

Tags:    

Similar News