Ghazipur: भारी सुरक्षा के बीच बाहुबली बृजेश सिंह की कोर्ट में हुई पेशी, लेकिन न्यायाधीश रहे अवकाश पर

Ghazipur News: MP MLA न्यायाधीश के अवकाश पर होने की वजह से अगली तारीख 29 अगस्त को रखा गया है। पेशी के दौरान गाजीपुर के एमपी एमले कोर्ट को छावनी में तब्दील कर दिया गया था।

Report :  Rajnish Mishra
Update: 2022-08-16 10:14 GMT

पेशी के दौरान बृजेश सिंह (फोटो: सोशल मीडिया )

Ghazipur News: मंगलवार को बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के जानी दुश्मन बाहुबली बृजेश सिंह को भारी सुरक्षा के बीच गाजीपुर के MP MLA कोर्ट में पेश किया गया, लेकिन न्यायाधीश के अवकाश पर होने की वजह से अगली तारीख 29 अगस्त को रखा गया है। बाहुबली बृजेश की पेशी के दौरान गाजीपुर के MP MLA कोर्ट को छावनी में तब्दील कर दिया गया था। हर तरफ.सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थे। सुरक्षा ऐसा था की बगैर इजाजत के एक.परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। चप्पे चप्पे पर पुलिस के जवान मुस्तैद खड़े थे।

बतादें की बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के काफिले पर गाजीपुर जनपद अंतर्गत मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के उसरी चट्टी पर विधायक मोख्तार अंसारी के काफिले पर सन् 2001 में उस समय हमला हुआ था। जब विधायक अंसारी अपने काफिले के साथ विधानसभा क्षेत्र मऊ जा रहे थे। इसी दौरान तभी.उसरी चट्टी पर हमलवारों ने ट्रक से काफिले को रोक कर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया । इस गैंगवार में मुख्तार अंसारी के प्राइवेट गनर समेत दो लोगों की मौत हो गई थी। इस हमले के बाद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने बृजेश सिंह त्रिभुवन सिंह समेत 15 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया था।

बाहुबली बृजेश सिंह जमानत पर बाहर

विधायक मुख्तार अंसारी के जानी दुश्मन कहे जाने वाले वाराणसी जनपद के धरहरा निवासी बृजेश सिंह अभी कुछ दिन पहले ही पेरोल पर बाहर आयें है। पेरोल पर बाहर आने के बाद गाजीपुर के एमपी एमले कोर्ट में आज उनकी पेशी थी।

Tags:    

Similar News