Lucknow News: शादी में शामिल होने आए युवक की गला रेतकर बेरहमी हत्या, प्लाट में मिला शव

Lucknow News: राजधानी से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां शादी समारोह में शामिल होने गए युवक की गला काटकर हत्या कर दी गई है।

Written By :  Jugul Kishor
Update: 2023-03-12 08:39 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। शादी में शामिल होने आये एक युवक की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी। हत्यारों ने गांव के बाहर खाली पड़े प्लाट में युवक की हत्या करके शव को वहीं पर फेंक दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

गांव के बाहर प्लाट में मिला शव

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला लखनऊ कमिश्नरेट के सुशांत गोल्फ सिटी के सौनई कंजेहरा गांव का है। जहां पर गोसाईगंज थाना क्षेत्र के कासिमपुर गांव का रहने वाला निर्मल नाम का युवक अपनी ससुराल शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था। निर्मल बीती रात शादी कार्यक्रम में था। शादी समारोह में देर रात करीब 11 बजे निर्मल को एक काल आयी जिसके बाद निर्मल शादी समारोह से चला गया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि निर्मल जब काफी देर होने के बावजूद वापस नहीं लौटा तो लोगों को उसकी चिंता होने लगी। निर्मल से फोन करके संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। रात में युवके के बार में कुछ पता नहीं चल पाया। सुबह लोगों ने गांव के बाहर खाली पड़े प्लाट में युवक का खून से लथपथ शव देखा। गांव के बाहर शव की जानकारी होने पर हडकंप मच गया। निर्मल के ससुराल वालों को सूचना मिलने पर वह भी मौके पर पहुंच गये। देखा तो निर्मल का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था।

 पुलिस ने क्या कहा? 

इस पूरे घटनाक्रम पर एडीसीपी साउथ मनीषा सिंह ने बताया कि निर्मल नाम मृतक युवक अपनी ससुराल में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था। जिसकी देर रात गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही हैं। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।  

 

Tags:    

Similar News