बहुत नेक ये BSP एमएलसी: कोविड फंड में दिए एक करोड़, अब कर रहे ये काम

अतरसिंह राव उप्र सरकार की ओर से स्थापित ‘कोविड केयर फंड’ के लिए एक करोड़ रुपये विकास निधि से पहले ही प्रदान कर चुके हैं।

Update:2020-05-05 23:16 IST

मेरठ। बसपा के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) अतर सिंह राव ने आज बसपा सुप्रीमों मायावती के निर्देशानुसार मेरठ नगर निगम वार्ड-11 शिवपुरम के अन्तर्गत आने वाले मोहल्ले/बस्तिया,शिवपुरम, चौहान पुरी, देवता पुरम तथा देवलोक में वार्ड-11 की पार्षद राजकुमारी चांदना एवं उनके पति पूर्व पार्षद भोपाल चांदना के अनुरोध पर उनके साथ शिवपुरम में स्थित उन्ही के कार्यालय पर उपरोक्त बस्तियो में रहने वाले गरीब मजदूर परिवारो से ताल्लुक रखने वाले लोगो को एक-एक कर बुलाकर,सोशल डिस्टेंनसिग व शासन, प्रशासन के बनाए नियमो का पूरा पालन करते हुए लगभग एक महीने का सूखा राशन वितरण किया।

बसपा एमएलसी अतर सिंह ने गरीबों में किया राशन वितरण

इस मौके पर अतर सिंह राव एडवोकेट (एमएलसी) जो कि विधान परिषद, विधान मंडल दल बसपा (उत्तर प्रदेश) के सचेतक होने के साथ-साथ मध्य प्रदेश के बसपा प्रभारी भी हैं, ने कहा कि बहनजी केनिर्देश पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जरुरतमंदों की मदद के लिए जो प्रयास शुरु किये गये हैं वह लगातार जारी रहेंगे।

ये भी पढ़ेंः अभी अभी इस राज्य में बढ़ा लॉकडाउन, सीएम ने किया ये एलान

‘कोविड केयर फंड’ में दे चुके एक करोड़ रुपये का दान

बता दें कि अतरसिंह राव उप्र सरकार की ओर से स्थापित ‘कोविड केयर फंड’ के लिए एक करोड़ रुपये विकास निधि से पहले ही प्रदान कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि वह व उनकी पार्टी इस महामारी के उपचार व रोकथाम में जो भी सहायता हो सकेगी करेगी। सभी लोग इससे संबंधित निर्देशों का पालन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः टाटा ग्रुप ने यूपी को दी बड़ी सौगात, इस जिले में बनेंगे कोविड-19 के दो नए अस्पताल

बसपा नेता बोले सभी जरुरतमंदों की मदद करनी है

बसपा नेता ने कहा कि मैं और मेरे साथी जरुरतमंदों की मदद केलिए हर समय उपलब्ध हैं। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से यह भी कहा कि जात-धर्म-पार्टी से परे हट कर हमें सभी जरुरतमंदों की मदद करनी है। उन्होंने कहाकि बसपा प्रवासी मजदूरों का दर्द समझती है। इसलिए प्रवासी मजदूरों के मसले पर बहनजी ने आज कहा है कि यदि सरकारें प्रवासी मजदूरों का किराया देने में आनाकानी करती हैं, तो फिर बसपा अपने सामर्थ्यवान लोगों से मदद लेकर प्रवासी मजदूरों को भेजने की व्यवस्था करने में अपना थोड़ा योगदान जरूर करेगी।

सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News