Bulandshahr: गर्भवती पत्नी की हत्या कर शव जलाया, अस्थियां बरामद, FIR दर्ज

Bulandshahr News: परिजनों ने मामले की शिकायत एसडीएम से की। एसडीएम ने पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए। पुलिस ने जंगल से अस्थियों को बरामद कर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-02-24 16:31 GMT

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जिले के अरनिया थाना क्षेत्र में दहेज की मांग पूरी न होने पर पत्नी की हत्या कर शव को जलाने का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि, पुलिस ने मामला संज्ञान में आने के बाद मृतका की अस्थियां बरामद कर ली है। हत्या आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

दहेज के लिए पत्नी की हत्या का आरोप

प्राप्त जानकारी के अनुसार, करीब छह वर्ष पूर्व प्रियंका पुत्री रामसकल निवासी ग्राम नौडिहवा पोस्ट खैडार तहसील चितरंगी थाना गढवा जिला सिगरौली मध्य प्रदेश की शादी अरनियां क्षेत्र के गांव बड़ागांव निवासी जयभगवान शर्मा पुत्र रामस्वरूप शर्मा के साथ हुई थी। आरोप है कि, शादी के बाद से ही पति दहेज की मांग कर रहा था। मांग पूरी न होने से नाराज पति ने हत्या कर दी। साक्ष्य मिटाने के लिए शव जला दिया। मृतका के परिजनों ने मामले की जानकारी एसडीएम को दी, जिसके बाद एसडीएम के निर्देश पर अरनिया थाना पुलिस ने कार्रवाई की। अरनिया के थानाध्यक्ष लोकेश अग्निहोत्री ने बताया कि प्राप्त तहरीर के आधार पर मृतका के पति जयभगवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी। बरामद अस्थियों को फोरेंसिक जांच को भेजा जा रहा है।

SDM ने दिए जांच के आदेश

परिजनों ने मामले की शिकायत एसडीएम से की। जिस पर एसडीएम ने पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए। इसके बाद पुलिस ने जंगल से अस्थियों को बरामद कर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News