Bulandshahr News: 3 युवतियों के साथ रंगरलियां मना रहा था फौजी, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा और फिर...

Bulandshahr News: फौजी एमएमआर माल में एक दो नहीं बल्कि तीन तीन सुंदरियों के साथ रंग रलिया मना रहा था, जिसकी भनक जब फौजी की पत्नी को लगी तो वो अपनी बहन और भाई आदि परिजनों के साथ एमएमआर माल में पहुंच गई और अपने ही पति को रंगे हाथ पकड़ जमकर हंगामा किया।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-11-20 02:46 GMT

MMR मॉल (Photo: Social Media)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद में एक फौजी एक दो नहीं बल्कि 3 युवतियों के साथ एमएमआर माल के एक कमरे में रंगरलियां मना रहा था। इस बात की भनक उसकी पत्नी को लगी तो उसने परिजनों के साथ फौजी पति को रंगरलियां मनाते रंगे हाथ पकड़ लिया। बस फिर क्या था फौजी की पत्नी ने पति की इतनी धुनाई की कि वो लहुलुहान हो गया। हालांकि पत्नी की धुनाई करने का फौजी पति विरोध भी नही कर सका। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फौजी बार बार यही कहता रहा कि उसकी सह पाठिनी का जन्म दिन था बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करने आया था। 

फौजी कहता रहा कॉलेज फ्रेंड की बर्थडे थी, पत्नी करती रही धुनाई

बुलंदशहर जनपद का एक फौजी छुट्टियां लेकर अपने घर आया हुआ था, बताया जाता है कि फौजी रविवार को बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र में स्थित एमएमआर माल में रंगरलियां बनाने पहुंचा था। फौजी एमएमआर माल में बने एक कमरे में एक दो नहीं बल्कि तीन तीन सुंदरियों के साथ रंग रलिया मना रहा था, जिसकी भनक जब फौजी की पत्नी को लगी तो वो अपनी बहन और भाई आदि परिजनों के साथ एमएमआर माल में पहुंच गई और अपने ही पति को रंगे हाथ पकड़ जमकर हंगामा किया। पत्नी ने फौजी पति की इतनी धुनाई की कि उसके सिर से खून तक निकलने लगा। लगभग एक घंटे तक हंगामा चलता रहा, लोग वीडियो बनाकर वायरल करते रहे। बताया जाता है कि मामला कोतवाली के द्वार तक ही पहुंचा था की फौजी पति ने पत्नी से माफी मांग ली। हालांकि फौजी पति दावा करता रहा कि कॉलेज फ्रेंड का बर्थडे था, उसे सेलिब्रेट करने आया था। 

MMR मॉल कहीं देह व्यापार का अड्डा तो नही!

बुलंदशहर का एमएमआर माल पहले भी देह व्यापार के लिए चर्चित रहा है, पूर्व में पुलिस छापे मारकर रंगे हाथ युवक युवतियों को पकड़ चुकी है। चर्चा है कि माल में गैर जनपदों से युवतियां हायर की जाती है। नारी अपराधो पर अंकुश लगाने के लिए भले ही मिशन शक्ति अभियान चल रहा हो, लेकिन ये तो इलाका पुलिस की ही जिम्मेदारी है कि वो अनैतिक कार्यों पर कैसे अंकुश लगायेगी, कैसे ऐसे नारी अपराधो को रोकेगी। ये सबसे बड़ा सवाल है। 

Tags:    

Similar News