Hamirpur News: छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, न्याय न मिलने पर अनशन पर बैठे परिजन

Hamirpur News: बिवांर थाना क्षेत्र में 12 क्लास की छात्रा के साथ उसी गांव के प्रधान के पुत्र ने दुष्कर्म का असफल प्रयास किया। पीड़ित परिजनों ने पुलिस द्वारा कोई उचित कार्रवाई नहीं की। जिससे आहत परिजनों ने कलेक्ट्रेट में न्याय की आस पर अनिश्चित कालीन धरने पर बैठे हैं।

Report :  Ravindra Singh
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-07 15:50 GMT

छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, न्याय न मिलने पर अनशन पर बैठे परिजन। 

Hamirpur News: जिले के बिवांर थाना क्षेत्र (Biwar police station area) के एक गांव में 12 क्लास की छात्रा के साथ उसी गांव के प्रधान के पुत्र ने दुष्कर्म का असफल प्रयास किया। पीड़ित परिजनों द्वारा जब पुलिस को सूचना दी गई तो स्थानीय पुलिस द्वारा कोई उचित कार्रवाई न किए जाने आहत हो परिजन पीड़ित सहित न्याय की आस लगा कलेक्ट्रेट स्थित गोल चबूतरे पर अनिश्चित कालीन धरने पर बैठ गए है।

घर में घुस कर पीड़िता के साथ जबरन रेप करने का किया प्रयास

पीड़ित द्वारा पुलिस अधीक्षक को दिए पत्र के माध्यम से बताया कि उसी के गांव के उत्कर्षराज उर्फ नीलू पुत्र कामता प्रसाद व लोकेश पुत्र दयाराम कक्षा 12 की छात्रा के साथ अक्सर छेड़खानी करते थे। पीड़ित छात्रा द्वारा भयवश किसी को यह बात न बता पाने से दोनों के हौसले और बुलंद हो गए। बीते माह 8 फरवरी को रात्रि में दोनों ही पीड़ित लड़की के घर घुस गए और पीड़िता के साथ जबरन रेप करने लगे, तभी पीड़िता द्वारा चिल्लाने पर पिता बाहर आए तो दोनों युवक जानमाल की धमकी देकर मौके से भाग गए। इस दौरान दोनों युवक की पहचान के लिए चप्पल व जैकेट छूट गए, जिसे पीड़ित परिजनों ने स्थानीय पुलिस को दिखा कर न्याय की गुहार लगाई।

न्याय की मांग को लेकर अनिश्चित कालीन धरने पर बैठे पीड़िता के परिजन

पीड़ित ने बताया कि पुलिस दोनों युवकों को पकड़ लाई थी, किन्तु एक युवक उसी गांव के प्रधान का पुत्र होने की वजह से पुलिस की ओर से दोनों युवकों को छोड़ दिया गया। स्थानीय पुलिस द्वारा उचित न्याय न मिलने पीड़ित परिजन सोमवार को न्याय की आस लगाए मुख्यालय के कलेक्ट्रेट स्थित गोल चबूतरे में अनिश्चित कालीन धरने पर बैठ गए है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News