कार में हुआ जोरदार ब्लास्ट, आग से मचा हड़कंप, फरार हुआ वाहन मालिक

मेरठ में सोमवार देर रात एक चलती कार में अचानक धमाके के साथ आग लग गई। ऐसे में कार का स्वामी कार छोड़कर फरार हो गया। जब स्थानीय लोगों ने कार को बीच रास्ते जलता देखा तो इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। टीम ने कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया। 

Update:2021-01-12 13:48 IST
कार में हुआ जोरदार ब्लास्ट, आग से मचा हड़कंप, फरार हुआ वाहन मालिक

मेरठ: खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) शहर से सामने आई है। जहां पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब सोमवार को अचानक चलती कार में हड़कंप मच गया। जिसके बाद कार मालिक अपना वाहन छोड़कर फरार हो गया। आग लगने की वजह से कार बीच रोड पर ही जलकर राख हो गई। वहीं उधर घटना की सूचना मिलते ही आनन फानन में फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाने में कामयाब हो सकी।

धमाके के साथ कार में लगी आग

पूरी घटना लालकुर्ती थाना क्षेत्र के बाउंड्री रोड स्थित खत्ते पर हुई है। यहां पर सोमवार देर रात एक चलती कार में अचानक धमाके के साथ आग लग गई। ऐसे में कार का स्वामी कार छोड़कर फरार हो गया। जब स्थानीय लोगों ने कार को बीच रास्ते जलता देखा तो इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस मौके पर पहुंच गई। टीम ने कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें: मकर संक्रांति की छुट्टी 4 दिन! इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला, 17 जनवरी तक अवकाश

कार मालिक कार को छोड़कर हुआ फरार

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार माल रोड की ओर से तेज रफ्तार में आ रहा थी। अचानक बुचरी गेट के सामने यह कार रूक गई। वहीं जैसे ही कार में धमाका हुआ, मालिक अपनी कार को छोड़कर फरार हो गया। प्रत्यर्दिशयों का कहना है कि स्थानीय लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह भाग गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी थी।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: खाद कारखाने के लिए बैंकों से 5314 करोड़ का लोन, जमीन रखी बंधक

नहीं पता चली आग लगने की वजह

मामले में लालकुर्ती थाना प्रभारी बृजेश सिंह का कहना है कि अब तक कार में आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है। कार का मालिक अपनी कार को छोड़कर फरार हो गया था। उन्होंने बताया कि कार के चेसिस नंबर से कार मालिक का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: कृषि कानूनों पर फैसला आने से पहले राजभर ने SC की विश्वसनीयता पर उठाए सवाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News