Chitrakoot: स्कूल में योगा अभ्यास के दौरान पेड़ की डाल टूटकर गिरने से सात बच्चे घायल, सीएचसी में भर्ती

Chitrakoot: हादसे के बाद स्कूल में अफरा तफरी का माहौल बन गया। आस-पास मौजूद ग्रामीण मौके में पहुंच गए। आनन-फानन में एंबुलेंस बुलाई गई। सभी घायलों को सीएचसी रामनगर में भर्ती कराया गया है।

Update: 2022-08-20 08:13 GMT

During yoga practice in school Seven children injured in Chitrakoot (Image: Newstrack)

Chitrakoot: रामनगर ब्लॉक क्षेत्र के उच्च प्राथमिक विद्यालय बांधी में शनिवार को सुबह योगाभ्यास के दौरान अचानक पेड़ की एक डाल टूट कर नीचे आ गिरी। जिसकी चपेट में आने से सात बच्चे गम्भीर रूप से घायल हो गए। इन बच्चों को सीएचसी रामनगर में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना पाकर बीएसए मौके पर पहुंच गए हैं।


शनिवार को सुबह स्कूल पहुंचने के बाद बच्चे योगाभ्यास कर रहे थे। अचानक इसी दौरान स्कूल परिसर में लगे महुआ के पेड़ की डाल टूट कर उनके ऊपर आ गिरी। जिससे डाल की चपेट में आए बच्चे घायल हो गए। घायलों में कक्षा 6 की सुष्मिता, पूजा, कीर्ति, चाहत, शिवऔतार, कक्षा 7 की माया व कक्षा 8 की छात्रा अंतिमा शामिल हैं।


हादसे के बाद स्कूल में अफरा तफरी का माहौल बन गया। आस-पास मौजूद ग्रामीण मौके में पहुंच गए। आनन-फानन में एंबुलेंस बुलाई गई। सभी घायलों को सीएचसी रामनगर में भर्ती कराया गया है।


वहीं डीएम अभिषेक आनंद ने जानकारी होने पर तत्काल जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी एवं खंड शिक्षा अधिकारी को मौके पर भेजा। बीएसए लव प्रकाश यादव ने बताया कि सभी घायलों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर पहुँचाया गया। जहाँ बच्चों को उपचार दिया गया।प्रभारी चिकित्साधिकारी से बात करने पर बताया गया कि सभी को मामूली चोट है। कुछ समय पश्चात घर भेज दिया जायेगा।

Tags:    

Similar News