फिर रेप और हत्या! पुलिस चौकी में ऐसा देख हर कोई कांप उठा, अपराधियों के हौसले बुलंद

झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्रयागराज और चित्रकूट जिले की सीमा पर स्थित बरगढ़ घाटी में मंगलवार को रात्रिकालीन पुलिस सेवा केंद्र में एक 22 वर्षीय युवती की लाश मिली। रेप के बाद गोली मारकर युवती की हत्या किये जाने की आशंका जताई जा रही है।

Update: 2019-12-03 11:37 GMT

अनुज हनुमत

चित्रकूट: एकबार फिर पोलिस सुरक्षा की पोल खुल गई है। धर्मनगरी चित्रकूट की बरगढ़ घाटी में एक युवती की लाश मिलने से हडकम्प मच गया । झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्रयागराज और चित्रकूट जिले की सीमा पर स्थित बरगढ़ घाटी में मंगलवार को रात्रिकालीन पुलिस सेवा केंद्र में एक 22 वर्षीय युवती की लाश मिली।

रेप के बाद गोली मारकर युवती की हत्या किये जाने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने रेप की हैट से इंकार करते हुए कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही ये स्पष्ट हो पायेगा ।

ये भी देखें: सरकार का लड़कियों को बड़ा तोहफा, गणतंत्र दिवस पर फ्री में देगी स्मार्टफोन

युवती की लाश गोलियों से छलनी थी

बरगढ़ घाटी में स्थित रात्रिकालीन पुलिस सहायता पुलिस सेवा केंद्र में आज सुबह एक 22 वर्षीय युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में गोलियों से छलनी लाश मिली जिसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। चित्रकूट एसपी अंकित मित्तल और अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी मौके पर पहुंचे। अपर पुलिस अधीक्षक चौधरी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

उन्होंने बताया कि युवती के सिर पर दो गोलियों के निशान मिले हैं। रेप की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद हो सकेंगी। पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल का कहना है कि युवती की हत्या करके लाश को बरगढ़ घाटी में फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस टीम प्रकरण के सभी पहलुओं की गहनता से जांच कर रही है। जल्द ही हत्यारोपियों की गिरफ्तारी करके घटना का खुलासा किया जायेगा।

ये भी देखें: दिल छू जाने वाली घटना! अबु धाबी के क्राउन प्रिंस के साथ हुआ ऐसा कि….

आपको बता दें कि ये वही रहस्यमयी घाटी है जहां पिछले समय भी कई लाशें मिल चुकी हैं जिसकी आज तक शिनाख्त नही हो सकी । इस घाटी में घटनाएं होना आम बात हो गई है । बावजूद इसके पोलिस चौकी बन्द ही रहती है । डायल 100 भी गस्त के दौरान इसी घाटी में अमूमन देखी जाती है लेकिन इतनी बड़ी घटना को अंजाम देकर कैसे अपराधी छूमंतर हो गए ये सबसे बड़ा प्रश्न है ।

ये भी देखें: भारत से डरे चीनी! भारतीय नौसेना ने खदेड़ा चीनी जलपोत,अलर्ट पर जवान

अपराधियो ने लाश पुरानी पुलिस चौकी में फ़ेंककर ये संदेश दे दिया है कि वह किसी से नही डरते । अब देखना होगा कि पोलिस को घटना के खुलासे में कितना समय लगेगा ।

मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी गईं हैं । अभी तक युवती की शिनाख्त नही हो पाई है । हम हर एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही मामले का खुलासा किया जॉयेगा - अंकित मित्तल,एसपी चित्रकूट

Tags:    

Similar News