Threat to CM Yogi: सीएम योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, आरोपी की शिनाख्त में लगी कई टीमें

Lucknow: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक शख्स ने तीन दिन में बम से उड़ाने की धमकी दी है। धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद पुलिस और सुरक्षा अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

Update: 2022-08-08 15:04 GMT

UP CM Yogi Adityanath (image social media)

Lucknow: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को एक शख्स ने तीन दिन में बम से उड़ाने की धमकी दी है। धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद पुलिस और सुरक्षा अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में जिस नंबर से धमकी दी गई है उसको ट्रेस करने में पुलिस लग गई है। वहीं, ऑपरेशन कमांडर की तहरीर पर सुशांत गोल्फ सिटी थाने ( sushant golf City Police Station) में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस जिस नंबर से धमकी भरा मैसेज आया है उसको चलाने वाले की शिनाख्त में लगी है।

यूपी पुलिस डायल 112 के कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप नंबर पर आया धमकी भरा मैसेज

धमकी भरा मैसेज यूपी पुलिस डायल 112 के कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप नंबर पर आया है, जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने कहा है कि तीन दिन में मुख्यमंत्री को बम से उड़ा दिया जाएगा। फिलहाल इस मैसेज के बाद यूपी पुलिस (UP Police) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में लगे अधिकारी, कर्मचारी सब अलर्ट हो गए हैं और मामले की तहकीकात जारी है। सुशांत गोल्फ सिटी थाना प्रभारी शैलेंद्र गिरी (sushant golf city police station in-charge shailendra giri) के मुताबिक यूपी डायल 112 के ऑपरेशन कमांडर के पद पर तैनात सुभाष कुमार ने धमकी मामले में तहरीर दी है. जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

तहरीर के आधार पर केस दर्ज

फिलहाल पुलिस तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगा दी गई है। सर्विलांस और साइबर सेल समेत पुलिस की अन्य जांच टीमें भी उस मोबाइल नंबर के बारे में जानकारी जुटा रही है, जिससे धमकी दिया गया है।

गौरतलब कि इससे पहले सीएम योगी को इस तरह की धमकियां मिल चुकी है, जिसके बाद उनकी और मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा और कड़ी कर दी गई थी। अब एक बार फिर से डायल 112 के व्हाट्सएप नंबर पर यह धमकी भरा मैसेज भेजा है जिससे सुरक्षा एजेंसियों के कान खड़े हो गए हैं।

Tags:    

Similar News