अयोध्या में रामपथ निर्माण में लापरवाही मामले में सीएम योगी ने लिया बड़ा एक्शन, इन्हें किया सस्पेंड

Ayodhya Rampath : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या रामपथ निर्माण मामले में हुई लापरवाही काे देखते हुए कड़ा एक्शन लिया है। उन्होंने पीडब्लूडी विभाग के तीन इंजीनियरों को निलंबित कर दिया है।

Report :  Rajnish Verma
Update: 2024-06-28 16:04 GMT

Ayodhya Rampath : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या रामपथ निर्माण मामले में हुई लापरवाही काे देखते हुए कड़ा एक्शन लिया है। उन्होंने पीडब्लूडी विभाग  के तीन इंजीनियरों को निलंबित कर दिया है। बता दें कि अयोध्या में बीते 22 जून को हुई प्री मानसून बारिश के बाद रामपथ पर जगह-जगह गड्ढे दिखने लगे थे। इससे पहले राम मंदिर की छत से पानी टपकने की शिकायते सामने आईं थी।

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बीते 22 जून को हुई प्री मानूसन की बारिश के समय अयोध्या में बनाए गए नए रामपथ में कई जगह जलजमाव हो गया और जगह-जगह गड्ढे भी दिखाई देने लगे। इससे कई लोग हादसे का शिकार होते भी बचे। रामपथ की सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी खूब वायरल हुईं, जिससे सरकार के कामकाज पर भी सवाल उठने लगे। यही नहीं, राम मंदिर की छत भी टपकने की शिकायतें हुई, इसे लेकर मंदिर प्रशासन ने सफाई भी दी थी। 

सीएम योगी ने अब इस मामले में कड़ा एक्शन लिया है। उन्होंने राम पथ निर्माण में लापरवाही बरतने के मामले में पीडब्ल्यूडी विभाग के तीन इंजीनियरों को निलंबित कर दिया है। सीएम योगी के आदेश के बाद प्रमुख सचिव पीडब्ल्यूडी अजय चौहान ने तीन इंजीनियरों को निलंबित किया है। इसमें अयोध्या के अधिशाषी अभियंता ध्रुव अग्रवाल, एई अनुज और जेई को निलंबित किया गया है।

ये है पूरा मामला

बता दें कि 22 जून को अयोध्या में प्री-मानसून बारिश से रामपथ में सहित अन्य मार्ग पर जल भराव हो गया था। इसके साथ ही कई जगह गड्ढे दिखने शुरू हो गए थे। इसे लेकर पीडब्ल्यूडी विभाग ने मौसम को दोष दिया था और कहा था कि 22 जून को 102 मिलीमीटर बारिश हुई और 25 जून को 176 मिलीमीटर बारिश हुई, इन दो दिनों में हुई भारी बारिश के कारण ये ध्वस्त हुआ है।

Tags:    

Similar News