काशी में दिग्विजय: किसान आंदोलन के बहाने BJP पर बरसे, बोले- इनसे सावधान रहें

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह शनिवार को एक निजी दौरे पर वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्होनें सरकार को किसानों की समस्या हल करने की नसीहत दी।

Update: 2020-12-05 17:31 GMT

वाराणसी- कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह शनिवार को एक निजी दौरे पर वाराणसी पहुंचे।शहर में पहुंचते ही सबसे पहले उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में मत्था टेका। इसके बाद स्थानीय पदाधिकारियों के साथ अनौपचारिक मुलाक़ात की। मीडिया से बातचीत के दौरान दिग्गी राजा ने किसान आंदोलन से लेकर हालिया चुनावों में कांग्रेस के प्रदर्शन पर खुलकर अपनी राय रखी।

'किसान आंदोलन के पीछे कांग्रेस का हाथ नहीं '

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार को किसानों और मजदूरों की समस्या को प्राथमिकता पर हल करना चाहिए। आंदोलन के पीछे कांग्रेस का हाथ जैसी ख़बरों को ख़ारिज करते हुए उन्होंने कहा कि किसानों के साथ किसी तरह का षडयंत्र न हुआ है और न ही होगा। जनभावना किसानों के साथ है।

ये भी पढ़ेंः गोरखपुर में फिल्मी तड़का, रवि किशन-निरहुआ और आम्रपाली ने की शूटिंग

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार के गैर जिम्मेदाराना हरकतों के कारण किसान आंदोलन करने पर मजबूर हैं। अगर सरकार किसान बिल को पास करने से पहले ही उस विचार करती तो आज ये नौबत ही नहीं आती।

साम्प्रदायिक शक्तियों से सावधान रहने की जरूरत

हैदराबाद में मिली बीजेपी को सफलता पर बोलते हुए दिग्गी राजा ने कहा कि इस देश मे साम्प्रदायिकता का जहर फैलाया गया है। कट्टरपंथी हिन्दू और कट्टरपंथी मुश्लिम दोनों मिलकर चुनाव लड़ते है। ये हमने बिहार में भी देखा यूपी में भी देखा और यही हैदराबाद में भी हुआ। उन्होंने कहा कि देश को साम्प्रदायिक शक्तियों से सावधान रहने की जरूरत है। ये शक्तियां देश को खोखला बना रही हैं।

ये भी पढ़ेंः हिन्दू बन विवाह करने पहुंचे युवक को वकीलों ने पीटा, युवती बोली- मिला धोखा

आशुतोष सिंह, वाराणसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News