BHU की बड़ी लापरवाही: कोरोना पीड़ित ने चौथी मंजिल से कूदकर दी जान, मचा बवाल

कोरोना काल में बीएचयू की लापरवाही एक बार फिर से सामने आई है बीएचयू स्थित कोविड लेवल-थ्री हॉस्पिटल की चौथी मंजिल से रविवार की देर रात एक युवक ने छलांग लगा ली इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Update:2020-08-24 12:20 IST
कोरोना पीड़ित ने चौथी मंजिल से कूदकर दी जान

वाराणसी: कोरोना काल में बीएचयू की लापरवाही एक बार फिर से सामने आई है बीएचयू स्थित कोविड लेवल-थ्री हॉस्पिटल की चौथी मंजिल से रविवार की देर रात एक युवक ने छलांग लगा ली इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से ठीक नहीं था और कोरोमा पीड़ित होने की वजह से उसे एडमिट कराया गया था। इस घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: व्यापारी नेता ने मुख्यमंत्री से की शिकायत, बौखलाए DM ने थमाया नोटिस

मानसिक रूप से बीमार था युवक

मृतक युवक फूलपुर के पिन्ड्रा इलाके का रहने वाला है और उसकी उम्र 21 साल बताई जा रही है। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि युवक को 16 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उसे कोविड level-3 हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया। उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी। इसे देखते हुए होम आइसोलेशन के लिए कहा गया लेकिन परिजन नहीं माने। इसके बाद मानसिक रोग विशेषज्ञ से उसकी काउंसलिंग कराई जा रही थी साथ ही कोरोना का भी इलाज किया जा रहा था।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/08/WhatsApp-Video-2020-08-24-at-10.51.11.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: CWC की बैठक का ऐन वक्त बदला स्वरूप, अब ये बड़े नेता भी होंगे शामिल

अस्पताल से गायब हुआ युवक

बीएचयू अस्पताल की लापरवाही यहीं नहीं रुकी रविवार की रात ही एक और बड़ी घटना सामने आई। कोरोना पीड़ित एक युवक सुपर स्पेशियल्टी ब्लॉक के लेवल- 3 वार्ड से अचानक गायब हो गया। इसकी जानकारी मिलते ही परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। घटना को लेकर परिजनों ने लंका थाने में बकायदा एक शिकायत भी दर्ज कराई है युवक लंका क्षेत्र के लिए डाफी का रहने वाला है और 11 अगस्त को उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीएचयू में लापरवाही की एक के बाद एक घटनाएं सामने आ रही हैं। इसके पहले भी बिहार का रहने वाला एक युवक अस्पताल से फरार हो चुका है। जबकि कई मरीजों ने अस्पताल में लापरवाही की शिकायत बयां की हैं।

रिपोर्ट: आशुतोष सिंह

ये भी पढ़ें: जेटली की पुण्यतिथि: मोदी बोले- दोस्त की बहुत याद आती है, इस दिग्गजों ने किया नमन

Tags:    

Similar News