राहत भरी खबर: स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह की तीसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव

जय प्रताप सिंह के परिवार के अन्य सदस्यों की जांच के दौरान आई रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह अपनी आइसोलेशन की अवधि पूरी करके ही बाहर निकलेंगे ।

Update: 2020-03-27 06:26 GMT

लखनऊ: पिछले दिनों बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कि एक पार्टी में शामिल हुए प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है यह उनकी तीसरी रिपोर्ट है जो नेगेटिव पाई गई है वह इन दिनों आइसोलेशन में है।

आइसोलेशन की अवधि पूरी करके ही बाहर निकलेंगे

इसके अलावा जय प्रताप सिंह के परिवार के अन्य सदस्यों की जांच के दौरान आई रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह अपनी आइसोलेशन की अवधि पूरी करके ही बाहर निकलेंगे । केजीएमयू के प्रवक्ता सुधीर सिंह ने बताया की प्रदेश में 43 कोरोना संक्रमण के फिलहाल प्रभावित लोग हैं।

ये भी देखें: एक्टर का हुआ निधन, गमगीन हुई पूरी फिल्म इंडस्ट्री

कनिका कपूर की पार्टी में 100 से अधिक VIP हुए थे शामिल

गौरतलब है कि पिछले दिनों बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर लंदन से लखनऊ आई थी और यहां उन्होंने 3 दिन के अंदर तीन से चार पार्टियां दी थी जिसमें 100 से अधिक वीआईपी शामिल हुए थे । इसमें प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह के अलावा राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया एवं उनके पुत्र दुष्यंत सिंह भी शामिल हुए थे।

इसके बाद इन सभी लोगों का जांच के लिए सैंपल भेजा गया था पता चला है कि वसुंधरा राजे सिंधिया और उनके पुत्र दुष्यंत सिंह की रिपोर्ट भी नेगेटिव पाई गई है ।

ये भी देखें: यहां पुलिस बनी मसीहा: लॉकडाउन में कर रही ऐसा काम, हर कोई कर रहा सराहना

Tags:    

Similar News