लखनऊ एयरपोर्ट पर कनिका की नहीं हुई थी कोई जांच, अब ये सच आया सामने

अपनी आवाज़ से लोगों को दीवाना बनाने वाली कनिका कपूर फिलहाल कोरोना वायरस को लेकर चर्चा में हैं। जब से मालूम चला है कि कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव हैं और लंदन से लौटकर वो लगातार लोगों के संपर्क में थीं, तब से प्रशासन की नींद उड़ी।

Update: 2020-03-22 09:22 GMT

लखनऊ: अपनी आवाज़ से लोगों को दीवाना बनाने वाली कनिका कपूर फिलहाल कोरोना वायरस को लेकर चर्चा में हैं। जब से मालूम चला है कि कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव हैं और लंदन से लौटकर वो लगातार लोगों के संपर्क में थीं, तब से प्रशासन की नींद उड़ी। लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि उनके संपर्क में आने वाले किसी भी व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई है।

इस बीच प्रशासन की तरफ से प्रेस रिलीज जारी कर कहा गया है कि चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर कनिका की कोई जाँच नहीं हुई थी। उन्हें भारत सरकार की तरफ सलाह दी गई कि वे एकांत में रहे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और भारत सरकार के दिशा निर्देशों का उल्लंघन किया।

यह भी पढ़ें...कनिका की बढ़ती जी रहीं मुश्किलें, यूपी में FIR के बाद अब बिहार में परिवारवाद दर्ज

प्रेस रिलीज में कहा गया है कि कनिका कपूर 11 मार्च को गृह उड़ान से चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर आई थीं। लखनऊ हावई अड्डे पर उनकी कोई जांच नहीं की गई थी, क्योंकि अन्तरराष्ट्रीय उड़ान से हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है।

पहले उन पर आरोप लग रहा था कि चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर वह एयरपोर्ट कर्मियों की मिलीभगत से वॉशरूम में छिप कर निकल भाग गईं, लेकिन अब प्रशासन की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि टाइपिंग मिस्टेक की वजह से पहले जारी प्रेस रिलीज में कहा गया था कि वह कोरोना पाजिटीव पाई गई थीं।

यह भी पढ़ें...अस्पताल को सता रहा कोरोना पीड़ित मरीज के भागने का डर, गार्ड हुए तैनात

बता दें कनिका के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज की गई है। इसके साथ ही प्रदेश सरकार ने इस पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

कनिका कई पार्टी में शामिल हुई थीं। इस एक पार्टी में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह भी पहुंचे थे। लेकिन उनकी भी कोरोना की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि इन नेताओं ने खुद को कोरांटाइन किया है। इनके साथ ही इनसे मिलने वाले कई दिग्गज नेता कोरांटाइन हैं।

यह भी पढ़ें...कनिका की बढ़ती जी रहीं मुश्किलें, यूपी में FIR के बाद अब बिहार में परिवारवाद दर्ज

उस पार्टी में यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी शामिल हुए थे और उनकी जांच रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। सीएम योगी ने अपने सभी मंत्रियों को घर से ही काम करने का निर्देश दिया है।

Tags:    

Similar News