इस डाॅन ने करवाई परमवीर की हत्या, गैंगवार की बढ़ी आशंका

शार्प शूटर और 50 हजार के इनामी रहे कुख्यात परमवीर तुगाना की हत्या डाॅन सुनील राठी ने कराई है और ये हत्या जिला पंचायत चुनाव की प्रतिद्वंद्विता को...

Update: 2020-07-01 18:54 GMT

बागपत: शार्प शूटर और 50 हजार के इनामी रहे कुख्यात परमवीर तुगाना की हत्या डाॅन सुनील राठी ने कराई है और ये हत्या जिला पंचायत चुनाव की प्रतिद्वंद्विता को लेकर हुई है। इस बात का खुलासा पुलिस ने परमवीर हत्याकांड में आरोपी भाजपा नेता सचिन की गिरफ्तारी के बाद किया है।

ये भी पढ़ें: जनविरोधी सरकार के खिलाफ सड़क से सदन तक लड़ेगी कांग्रेस: अजय कुमार लल्लू

खुलासे के बाद गैंगवार की आशंका और गहरा गई

सचिन भाजपा युवा मोर्चा का जिलाउपाध्यक्ष है और उसने सुनील राठी के ममेरे भाई प्रवेन्द्र, अपने भाई राॅबिन, परमवीर के दुश्मन लीलू व अन्य शूटरों के साथ मिलकर की है। पुलिस ने आरोपी के पास से पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं। इस खुलासे के बाद गैंगवार की आशंका और गहरा गई है।

ये भी पढ़ें: जिले में विशेष संचारी रोग नियंत्रण अभियान का किया गया शुभारंभ

एसपी बागपत अजय कुमार ने बताया कि वार्ड-6 से परमवीर तुगाना और वार्ड-7 से उसका भाई कृष्णवीर तुगाना चुनाव लडने की तैयारी कर रहे थे, जबकि वार्ड-6 से कुख्यात सुनील राठी अपनी मां राजबाला या फिर अपने ममेरे भाई प्रवेन्द्र को चुनाव लड़ाने और वार्ड-7 से अपने खास सचिन खोखर को चुनाव लड़ाने की तैयारी में है। बस यही से दोनों गैंग के बीच अदावत शुरू हो गई।

ये भी पढ़ें: इस साल टूट जाएगी 86 साल की परंपरा, कोरोना संकट के कारण बड़ा फैसला

एक महीने पहले परमवीर तुगाना की हत्या की प्लानिंग बनी और फिर 22 जून को छपरौली थाना इलाके के कुरडी गांव में परमवीर और उसे चार साथियों पर गोलियां बरसाई गई, जिसमें 29 जून को अस्पताल में इलाज के दौरान परमवीर ने दम तोड़ दिया, जबकि बाकी साथियों का इलाज चल रहा है। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में भी दबिश दे रही है।

रिपोर्ट: पारस जैन

ये भी पढ़ें: 7 जुलाई तक मनाया जाएगा वन महोत्सव, लगाए जाएंगे 25 करोड़ पौधे

Tags:    

Similar News