जिला अस्पताल में इलाज के अभाव में मरीज की मौत, प्रदर्शन पर उतरे ABVP के कार्यकर्ता

जिला अस्पताल में इलाज के अभाव में एक मरीज रामू शर्मा की मौत हो गयी। अब ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

Update: 2020-06-11 17:01 GMT

सिद्धार्थनगर: जिला अस्पताल में इलाज के अभाव में एक मरीज रामू शर्मा की मौत हो गयी। अब ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है। भाजपा के अनुसांगिक संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोगों ने इसके किलाफ मोर्चा खोल दिया है। ABVP के लोग आज कलक्ट्रेट परिसर में धरने पर बैठ गये। और रामू शर्मा को इंसाफ दिलाने की मांग करने लगे।

ये भी पढ़ें: MP में सियासी मुद्दा बनी कोरोना महामारी, उपचुनाव से पहले ही चलने लगे तीखे तीर

तीन घंटे अस्पताल के बाहर तड़पता रहा रामू शर्मा

स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह के गृह जनपद में डॉक्टरों की इस ने लापरवाही स्वास्थ्य विभाग की पोल खोल कर रख दिया है। आप को बताते चलें कि तीन दिन पहले जिला अस्पताल का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें रामू शर्मा को इलाज नहीं मिलने से मौत हो गई थी। वह लगभग तीन घंटे अस्पताल के बाहर तड़पता रहा। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने बाद में गोरखपुर रेफर किया था। रास्ते मे उसकी मौत हो गई थी। जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/VID-20200611-WA0014.mp4"][/video]

इस मामले को लेकर काफी हंगामा भी हुआ। स्वास्थ्य विभाग ने तत्काल इसकी जांच शुरू कर दी, लेकिन अभी तक इसकी जांच रिपोर्ट नही आ सकी। पूरी तरह से इस मामले में विभाग लिपापोती करने में जुट गया।

ये भी पढ़ें: लखनऊ की सूरत चमकाने में जुटे सीएम योगी के ये बड़े मंत्री…

रामू शर्मा को इंसाफ दिलाकर रहेंगे: ABVP कार्यकर्ता

ABVP के राजन द्विवेदी ने उस समय अस्पताल पहुंच कर इलाज कराने का प्रयास किया था। लेकिन डॉक्टरों की हठी रवैये की वजह से रामू का इलाज नही करवा पाए। बस इसी बात को लेकर इन लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। इनके प्रदर्शन के बाद प्रशासन के हाथ पैर फूलने लगे। प्रशासन इनको मनाने में जुट गया। इनका कहना है कि जब हम रामू शर्मा को इंसाफ दिलाकर रहेंगे। जब तक दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं हो जाती तब तक हम लोग प्रदर्शन करते रहेंगे।

रिपोर्ट: इंतज़ार हैदर

ये भी पढ़ें: दहकी मुंबई: कोरोना संकट के बीच बड़ा हादसा, शहर में मची अफरातफरी

Tags:    

Similar News