Deoria News: पुरानी रंजिश में दो पक्षों में हुआ विवाद, चली गोली, एक व्यक्ति घायल

Deoria News: लाइसेंस असलहे से फायर झोंक दिया जिससे वह घायल हो गया. इलाज महर्षी देवरहवा मेडीकल कालेज देवरिया में चल रहा है। पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लिया गया।

Update: 2023-01-17 15:11 GMT

Deoria two parties Dispute firing one person injured

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में पुरानी रंजिश दो पक्षों में हुए विवाद के दौरान एक पक्ष के व्यक्ति के ऊपर दूसरे पक्ष के व्यक्ति ने अपने लाइसेंस असलहे से फायर झोंक दिया जिससे वह घायल हो गया. इलाज महर्षी देवरहवा मेडीकल कालेज देवरिया में चल रहा है। पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लिया गया।

जनपद के एकौना क्षेत्रांतर्गत ग्राम सरांव बुजुर्ग निवासी पंकज शुक्ला पुत्र संगम शुक्ला एवं सूर्य प्रकाश शुक्ला पुत्र सचिदानंद शुक्ला के मध्य पुरानी रंजिश है। पीड़ित पंकज शुक्ल ने बताया कि आज वह अपनी मोटरसाइकिल से घर से चौराहे की तरफ जा रहा था, रास्ते में पहले से घात लगाकर बैठा सूर्यप्रकाश शुक्ला अपने कुछ साथियों के साथ रोककर मुझसे गाली गलौज करने लगा। मना करने पर अपने पिस्टल से मेरे ऊपर गोली चला दी जो मेरे कान को छूकर निकल गयी जिससे मैं घायल हो गया। हमे लेकर आपस में कहा सुनी के उपरांत विपक्षी सूर्यप्रकाश शुक्ला द्वारा पंकज शुक्ला के ऊपर फायर कर दिया। आस पास के लोगों ने मुझे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रुदपुर पहुचाया। जहाँ पर प्राथमिकी के बाद डॉक्टरों ने महर्षि देवरहवा बाबा मेडिकल कालेज देवरिया पंहुचाया। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने बताया कि पंकज शुक्ला को गोली उनके कनपटी को छोटे हुए कान के ऊपर से गुजर गई। हालत स्थिर है।

इस मामले अपर पुलिस अधीक्षक राजेश सोनकर ने बताया कि दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर कहा सुनी में सूर्यप्रकाश शुक्ला ने विपक्षी पंकज शुक्ला पर फायर कर दिया । पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर विधिक कार्यवाही कर रही है। 

Tags:    

Similar News