Mirzapur News: डिप्टी सीएम बोले - मंदिर में जूता पहनकर जाते होंगे अखिलेश

Mirzapur News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा ‘अखिलेश यादव हो सकता है मंदिर या किसी साधु के यहां भी जूता पहनकर जाते होंगे।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2023-03-11 12:59 GMT

File Photo of Deputy CM Brajesh Pathak and Keshav Prasad Maurya (Pic: Newstrack)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक शनिवार को कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के गांव पहुंचे। वहां उन्होंने स्वतंत्र देव सिंह की दिवंगत मां के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी और परिवारजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए दोनों ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कहा ‘अखिलेश यादव हो सकता है मंदिर या किसी साधु के यहां भी जूता पहनकर जाते होंगे।‘ डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा हमारी सरकार अपराध में जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है। कोई भी अपराधी जेल के बाहर नहीं है। हम सभी अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए प्रतिबद्धता के साथ काम कर रहे हैं।

डिप्टी सीएम ने अखिलेश यादव पर लगाए आरोप  

मिर्जापुर जमालपुर विकासखंड के ओडी गांव में कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह की मां के निधन पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ बैठकर शोक संवेदना व्यक्त की। इसके बाद उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर तमाम आरोप लगाए। कहा कि अखिलेश यादव ने पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्यों के जूते क्यों उतरवाए, ऐसे भेदभाव करने वाले लोगों को पिछड़ा वर्ग उनका हक कभी नहीं देगा। उन्होंने कहा कि विकास के जो भी काम हैं, तीव्र गति से प्रदेश में चल रहे हैं। जो अधूरे है उसे पूरा किया जाएगा। नगर निकाय चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि चुनाव जो भी होगा, उसमें खुशहाली, सुशासन, विकास प्रतीक पर कमल ही खिलेगा।

बृजेश पाठक ने कहा अपराधी जेल में रहेंगे

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी के द्वारा किये गए ट्वीट एमएलसी विनीत सिंह को लेकर कहा हमारी सरकार अपराध के लिए जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है। कोई भी अपराधी जेल के बाहर नहीं है। हम सभी अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए प्रतिबद्धता के साथ काम कर रहे हैं। हर अपराध का पंजीकरण कराया जा रहा है।

Tags:    

Similar News