UP Nikay Chunav 2023: नगर पालिका अध्यक्ष पद के दो उम्मीदवारों में विवाद, बसपा प्रत्याशी ने पुलिस अधीक्षक को लिखा पत्र

UP Nikay Chunav 2023: हरदोई की नगर पालिका परिषद सांडी में नगर पालिका अध्यक्ष पद के दो उम्मीदवारों और उनके समर्थकों के बीच वोट मांगने के दौरान विवाद हो गया।

Update:2023-04-23 04:47 IST
हरदोई में नगर पालिका अध्यक्ष पद के दो उम्मीदवारों व समर्थकों के बीच हुआ विवाद: Photo- Newstrack

Hardoi News: हरदोई की नगर पालिका परिषद सांडी में नगर पालिका अध्यक्ष पद के दो उम्मीदवारों और उनके समर्थकों के बीच वोट मांगने के दौरान विवाद हो गया। बसपा प्रत्याशी ने इस मामले में दूसरे पक्ष पर उनके पर्चे फाड़ने गाली गलौज करने और धमकाने के आरोप लगाकर पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर सुरक्षा दिलाए जाने की मांग की है। एसपी ने बताया कि पूरे मामले की जांच चल रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे कार्यवाही की जाएगी। इस विवाद के लाइव वीडियो भी सामने आए हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे।

बसपा के पोस्टर फाड़ने और असलाह समेत लाठी डंडों से हमला करने का लगाया आरोप

सांडी कस्बे के मोहल्ला औलादगंज निवासी रामजी गुप्ता पुत्र स्वर्गीय हरि नारायण गुप्ता वर्तमान समय में बहुजन समाज पार्टी से नगर पालिका अध्यक्ष पद के सांडी से ही प्रत्याशी हैं। इनका आरोप है कि वह अपने 25 समर्थकों के साथ मोहल्ला नवाबगंज में वार्ड संख्या 5 में वोट मांग रहा था। आरोप है कि उनके विरोधियों के द्वारा आए दिन उनके पोस्टर फाड़े जाते हैं जिसकी शिकायत भी 20 अप्रैल को लगभग 8:30 बजे उन्होंने थाना सांडी में की थी और बताया था कि मोहल्ला मिर्जापुर में उनके पोस्ट फाड़े जा रहे हैं इस शिकायत को संज्ञान में लिया गया इससे नाराज होकर अनिल गुप्ता डिंपल गुप्ता रोहित गुप्ता सुशील गुप्ता रोहित मोहित अंशुल हिमांशु राजा बाबू रेहान खान और लगभग 200 से ढाई सौ लोगों ने लाठी डंडा और नाजायज असलहे लेकर उनके ऊपर हमला कर दिया।पीड़ित का कहना है कि यह देखकर वह डर की वजह से शुभम गुप्ता के घर में छुप गया।उसने इस पूरे मामले में शिकायत करते हुए सुरक्षा की मांग की है और कहा कि उसके व उसके परिवार की सुरक्षा के लिए 2 सुरक्षाकर्मी दिया जाए जिनका खर्च वह वाहन करेगा।

क्या बोले एसपी

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया शिकायत मिली है पूरे मामले की जांच कराई जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News