वर्दी शराब में खराब: लड़खड़ा रहे यूपी पुलिस के होमगार्ड साहब, शामली का वीडियो आया सामने

Shamli News: जनपद के कांधला कस्बे में पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत इधर-उधर गिरता पड़ता दिखाई दे रहा है। वहीं आसपास व राहगीरों के लिए वह हंसी का केंद्र बना हुआ है।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-28 17:26 GMT

नशे में झुमता पुलिस कर्मी। 

Shamli News: जनपद के कांधला कस्बे (Kandhla Town) में एक बार फिर खाकी शर्मसार हुई है, जहां पर एक पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत इधर-उधर गिरता पड़ता दिखाई दे रहा है। जहां उसका नशे में ही वर्दी में ही पेशाब निकल गया, तो वहीं आसपास व राहगीरों के लिए वह हंसी का केंद्र बना हुआ है। किसी समाजसेवी के थाना पुलिस को सूचना दी तो पुलिस आयी और तुरंत उसको गाड़ी में बैठा कर ले जाती चलती बनी।

शराब के नशे में धुत में दिखा पुलिसकर्मी

दरअसल ये मामला थाना क्षेत्र के कस्बा कांधला का है जहां पर संदीप कुमार नाम का पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत होकर वर्दी में ही लड़खड़ाता हुआ गिरता पड़ता आगे जा रहा था। तो वहीं उसी दौरान नशे के दौरान ही उसका गिरते पड़ते हुए समय वर्दी में पेशाब निकल गया। एक ओर जहां पुलिसकर्मी पर आम जनमानस लोगों को समस्था में उसका सारा बनने और उसकी मदद करनी की जिम्मेदारी होती है, तो वहीं इस तरह के पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत होकर खाकी को शर्मसार करते हैं और खुद नशे के दूध में होकर गिरते पड़ते दिखाई देते हैं।

ड्यूटी खत्म करके घर जा रहा था पुलिसकर्मी

इन हालातों में कूद खाकी को किसी के सहारे की जरूरत होती है। सोचने वाली बात है कि इस तरीके के खाकी के पहरेदार क्या आम जनमानस की सुरक्षा कर पाएंगे। आरोपी पुलिस कर्मी ( होमगार्ड ) कांधला में तैनात बताया जा रहा है, जबकि ये डयूटी पर है। उन अपनी ड्यूटी खत्म करके घर जा रहा था। ये कहना अभी मुमकिन नहीं है, लेकिन ये खाकी का पहरे दार। खाकी वर्दी इस तरह के कारनामे करके पूरी खाकी को शर्मसार जरूर कर रहा है। अब उक्त पुलिसकर्मी के खिलाफ क्या विभागीय कानूनी कार्रवाई होगी ये तो आने वाला समय बताएंगे।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News