फ्लैग मार्च के दौरान भारी मात्रा में मिली कच्ची शराब व लहन

बिलग्राम में होली व लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस व सीमा सुरक्षा बलों के जवानों ने फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च के दौरान भारी मात्रा में जमीन लहन व कच्ची शराब भी मिली जिसको एएसपी एसडीएम के नेतृत्व में नष्ट किया गया और शराब कब्जे में ली गयी।

Update: 2019-03-21 07:09 GMT

हरदोई : बिलग्राम में होली व लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस व सीमा सुरक्षा बलों के जवानों ने फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च के दौरान भारी मात्रा में जमीन लहन व कच्ची शराब भी मिली जिसको एएसपी एसडीएम के नेतृत्व में नष्ट किया गया और शराब कब्जे में ली गयी। इस दौरान लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता का पालन कराने पर जोर दिया गया।

ये भी देखें :‘सिया राम खेले होली’ और ‘रंग बरसे भीगे चुनर वाली’ से समापन हुआ ‘कबीरा फेस्टिवल

सीमा सुरक्षा बल की एक कंपनी पीएसी के साथ एसडीएम बिलग्राम व एएसपी ज्ञानजंय सिंह बिलग्राम कोतवाल अमर जीत सिंह के नेतृत्व में थाना क्षेत्र में पैदल मार्च किया। मार्च ने थाना परिसर से निकलकर जगहों पर भ्रमण किया।एएसपी ने बताया कि शांतिपूर्ण ढंग से होली का पर्व व चुनाव संपन्न कराना हमारी प्राथमिकता है। लोगों को संदेश दिया जा रहा है कि भयमुक्त होकर होली का पर्व मनाए और लोकसभा के चुनाव में मतदान करें।

ये भी देखें :मुंबई में किन्नरों ने होली के मौके पर संसद में की 1 सीट की मांग

इसी बीच फ्लैग मार्च के दौरान ही कंजड़पुरवा में जमीन के अंदर दबा कर होली व लोकसभा चुनाव के दौरान खपत करने के लिए रखी गयी भारी मात्रा में कच्ची शराब भी मिली।फ्लैग मार्च के दौरान भारी मात्रा में शराब देख अधिकारी भी भौचक रह गए। इस पर एएसपी एसडीएम ने मोर्चा सम्हाला और शराब जब्त की वहीं लहन नष्ट कराया गया।

Tags:    

Similar News