Hathras News: खेलते वक्त टूट कर बच्चों के ऊपर गिरा बिजली का तार, दो बच्चे बुरी तरह से झुलसे

Hathras News: दोनों बच्चों को परिवार के लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सादाबाद लेकर पहुंचे। जहां से उन्हें गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया।

Update: 2023-04-24 23:33 GMT
हाथरस में खेलते वक्त टूट कर बच्चों के ऊपर गिरा बिजली का तार, दो बच्चे बुरी तरह से झुलसे: Photo- Social Media

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव बरसाना में हुआ दर्दनाक हादसा हुआ। बंदर द्वारा बिजली का पोल हिलाने से तार टूट कर वहां पर खेल रहे दोस्तों के ऊपर गिर गया। जिससे बच्चों को करंट लगा और वह बुरी तरह से झुलस गए। यह देख मौके पर अफरा-तफरी मच गई। दोनों बच्चों को परिवार के लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सादाबाद लेकर पहुंचे। जहां से उन्हें गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया। इधर बिजली की जर्जर लाइन से हुए हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने आगरा अलीगढ़ रोड पर जाम लगा दिया। इस बात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और फिर यातायात सुचारू हो सका।

हाथरस जनपद की कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव बिसाना निवासी पंचम सिंह का 5 साल का बेटा आशीष और उदय सिंह का 9 साल का बेटा जिगर घर के पास ही खेल रहे थे। इसी बीच बिजली के पोल पर चढ़े बंदर ने पोल को बुरी तरह से हिलाया। जिससे बिजली के जर्जर तार टूट कर दोनों बच्चों के ऊपर आ गए। जिसके कारण उनको करंट लगा और वह बुरी तरह से झुलस गए। यह देख लोग घबरा गए और बच्चों को बचाने में जुट गए। बुरी तरह से झुलसे बच्चों को आनन-फानन में परिवार के लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सादाबाद लेकर पहुंचे। जहां पर उनका उपचार दिया गया। उपचार के बाद दोनों बच्चों को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया। जहां पर उनका उपचार जारी है।

गुस्साए लोगों ने रोड किया जाम

बिजली की जर्जर लाइन होने के कारण टूटे तारों से जैसे बच्चों को लेकर परिवार और गांव के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। इस बात से नाराज लोग सड़क पर आ गए और वाहनों की आवाजाही रोक दी। इधर जैसे ही पुलिस को लोगों द्वारा जाम लगाए जाने की सूचना मिली तो आनन-फानन में पुलिस गांव बसाना पहुंच गई। पुलिस ने जैसे-तैसे लोगों को शांत किया और फिर यातायात सुचारू हो सका

जाम लगाने का किया था प्रयास

कोतवाली चंदपा प्रभारी रितेश कुमार ने बताया कि कुछ लोगों ने जाम लगाने का प्रयास किया था। सभी लोगों को समझा कर यातायात को सुचारू करा दिया गया है। उच्चाधिकारियों को इस मामले में जानकारी दे दी गई है।

Tags:    

Similar News