Etah Video: रोते हुए ब्रजेश पाठक के पास पहुंची महिला, डिप्टी सीएम ने दिया न्याय का आश्वासन

Etah News Today: पीड़ित महिला से डिप्टी सीएम बृजेश पाठक मिले। उन्हे देखकर एटा पुलिस द्वारा कार्यवाही न करने से पीड़ित महिला फूट फूट कर रोने लगी और न्याय मांगा।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2022-09-11 13:36 GMT

Etah News: जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र (Thana Kotwali Nagar area) के मौहल्ला शांति नगर में आज प्रांत सर चालक राजपाल सिंह चौहान के दो दिन पूर्व कैंसर रोग से हुए नोएडा में निधन के बाद आज उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक व सिंचाई एवं जल संसाधन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह हेलीकॉप्टर से एक साथ एटा आकर शांति नगर स्थित उनके आवास पर पहुंचे और उनके चित्र पर फूल माला चढ़ाकर श्रद्धा सुमन अर्पित कर उनके परिवार को मिलकर सान्त्वना दी। उसके बाद जब डिप्टी सीएम का काफिला उनके आवास से चला ही था कि थोडा आगे कुछ महिलाओं ने उनकी कार रोक ली जबकि दोनों ही नेताओं को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के पास रोने लगी पीड़ित महिला

सड़क पर खड़े होकर पीछे दौडकर न्याय मांग रहे पीड़ित लोगों को देख कर कार से डिप्टी सीएम बृजेश पाठक स्वम उतर आये और पीड़ित से मिले उन्हे देखकर एटा पुलिस द्वारा कार्यवाही न करने से पीड़ित महिला फूट फूट कर रोने लगी और न्याय मांगा इस पूरे क्रम में विशेष बात यह रही कि फफकती महिला ने पाठक के पैर छूकर न्याय मागा किंतु बदले में जल्दी से उन्होंने भी महिला के पैर छू लिये फिलहाल उप मुख्यमंत्री जी महिला को तुरंत न्याय दिलाने यानि पीड़ित की पुत्री को बरामद करने का आश्वासन दे गये हैं।

17 जून को स्कूल से भगा ले गया था दबंग युवक

घटनाक्रम के अनुसार जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम मिलावली के दिनेश वावू की पुत्री को गांव का ही एक दबंग युवक 17 जून को स्कूल से भगा ले गया था, जिसकी रिपोर्ट 5 जुलाई 2022 को गांव के ही अरुण कुमार नामक किशोर सहित आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध नामजद दर्ज कराई गई थी। वह वीए की छात्रा थी और गांव से एटा परीक्षा देने आई थी। उक्त घटना में लगभग 4 माह बीत जाने और पुलिस द्वारा उक्त दबंग लड़की भगा ले जाने वाले लड़के को पकड़ लिया और थाने से ही छोड़ दिया। किंतु लड़की आज तक बरामद नहीं हुई।

पीडिता की मां ने लगाए आरोप

वहीं पीडिता की मां ने अपर पुलिस अधीक्षक का प्रमोशन लेकर गए कालू सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा की मेरी लड़की को ले जाने वाले अरुण को पकड़े जाने के बाद उसे पैसे लेकर छोड़ दिया। इस पूरे घटनाक्रम में सबसे बड़ा सवाल तो यह है कि जेड प्लस श्रेणी सुरक्षा प्राप्त डिप्टी सीएम के काफिले के बीच में उक्त महिला ने उनकी गाड़ी को कैसे रोक लिया?

Tags:    

Similar News