हत्याओं से कांपा एटा: 18 घंटों में हुई दो खौफनाक घटनाएं, जांच में जुटी पुलिस

प्रभारी निरीक्षक जैथरा ने बताया कि एक 35 वर्षीय युवक सुनील कुमार पुत्र लटूरी निवासी नगला जऊ अपनी ननिहाल जाने के लिए घर से गया था

Update: 2021-03-03 10:38 GMT
एटा: 18 घंटों में हुई दो हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस (PC: social media)

एटा: एटा जनपद के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बीते 18 घंटों में दो अलग-अलग स्थानों पर हत्या कर दी। पहली घटना में थाना जलेसर क्षेत्र में एक 35 वर्षीय युवक के साथ गांव नगला छोकर के समीप घटी जिसमें एक वरसीम के खेत में ईटो से कुचलकर एक युवक की हत्या कर दी गयी। वही दूसरी घटना थाना जैथरा क्षेत्र के कस्बे के समीप घटी एक युवक का शव विजली घर के समीप मिलन से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शवों के पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। जिसमें से जलेसर थाना क्षेत्र में मिले युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

ये भी पढ़ें:सस्ता होगा पेट्रोल-डीजलः कम हो सकती हैं कीमतें, अगर सरकार इस पर काम करे

प्रभारी निरीक्षक जैथरा ने बताया

प्रभारी निरीक्षक जैथरा ने बताया कि एक 35 वर्षीय युवक सुनील कुमार पुत्र लटूरी निवासी नगला जऊ अपनी ननिहाल जाने के लिए घर से गया था किंतु आज प्रातःउसका शव जैथरा विजली घर के पास संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला है। शिनाख्त होने पर घटना की सूचना पाकर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुँच गए अभी घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। शेष जानकारी पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मिल सकेगी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दूसरी घटना थाना जलेसर क्षेत्र के ग्राम नगला छोकर के पास एक बरसीम के खेत में घटी जिसमें हत्यारों ने एक 35 वर्षीय युवक की ईटो से कुचलकर हत्या कर दी और शव को खेत में फेंक कर फरार हो गये।

ये भी पढ़ें:कुकिंग गैसः बेतहाशा बढ़ती कीमतें, क्या हैं कारण, क्यों नहीं कर रही सरकार हस्तक्षेप

वहां सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एक्रतित हो गये

खेत में शव मिलने की सूचना पर वहां सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एक्रतित हो गये और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम कराया है वहीं समाचार लिखे जाने तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।दोनों घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News