14 दिन दर्दनाक: फ़्लैट में मिलकर करते रहे गंदा काम, सुनकर खौल उठेगा खून

इटावा के थाना ऊसराहार क्षेत्र के अंतर्गत 22 अगस्त को तडके सुबह शौच के लिए गयी इंटर की छात्रा का कार सवार दबंग अपहरण कर ले गए। अपहरणकर्ताओं ने छात्रा को दिल्ली स्थित एक फ़्लैट में 14 दिनों तक बंधक बनाकर रखा और सामूहिक दुष्कर्म करते रहे।

Update: 2023-04-13 12:05 GMT

इटावा: बेटी बचाई बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत देश में 10वे नंबर की सूची में दर्ज हो चुके इटावा जनपद में बेटियां कितनी सुरक्षित हैं। इस बात की पोल खोलती यह घटना जिसे सुनकर आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे।

दिल्ली स्थित एकफ़्लैट में 14 दिनों तक बंधक बनाकर रखा

इटावा के थाना ऊसराहार क्षेत्र के अंतर्गत 22 अगस्त को तडके सुबह शौच के लिए गयी इंटर की छात्रा का कार सवार दबंग अपहरण कर ले गए। अपहरणकर्ताओं ने छात्रा को दिल्ली स्थित एक फ़्लैट में 14 दिनों तक बंधक बनाकर रखा और सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। अपनी पुत्री के अपहरण की सूचना मिलने पर छात्रा का पिता बेटी को बचाने के लिए पुलिस थाना के चक्कर लगाता रहा।

ये भी देखें : मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद

घटना के चार दिन बाद पुलिस ने छात्रा की गुमशुदगी दर्ज की और 04 सितम्बर को पुलिस ने दिल्ली स्थित फ़्लैट में दबिश देकर छात्रा को दबंगों के चंगुल से छुडवाया। रेप की वारदात को अंजाम देने वाले चार में से दो रेपिस्टों को गिरफ्तार कर इटावा ले आई।

इटावा आने के बाद पुलिस ने पीडिता का मेडिकल करवाकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की बजाय पुलिस ने आरोपियों से पैसे लेकर छोड़ दिया और रेप पीडिता को झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भेज देने की धमकी दे डाली।

ये भी देखें : इस सैनिक की हत्या पर राष्ट्रपति ट्रंप ने तालिबान से तोड़ी वार्ता

थक हारकार पीडिता के परिवार ने प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के पास पहुंचकर मदद की गुहार लगाई।

शिवपाल यादव ने के दखल के बाद इटावा पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया

शिवपाल यादव ने पीडिता के परिवार को सैफई स्थित गेस्ट हाउस में रहने खाने की व्यवस्था करवाकर पीडिता के परिजनों को न्याय दिलवाने का आश्वासन दिया शिवपाल के दखल देने के बाद इटावा पुलिस के हाथ पांव फूल गए और आनन फानन में पीडिता का बिना मेडिकल करवाए मुकदमा दर्ज कर लिया ।

ये भी देखें : मर्द हो तो Girlfriend से कभी न पूछना ये 5 सवाल वरना….

इस मामले पर सीओ क्राइम एस.एन.वैभव पाण्डेय ने बताया कि थाना उसराहार क्षेत्र से 27 अगस्त को छात्रा के पिता के द्वारा अपनी पूरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कारवाई गयी थी। जिसके बाद थानाध्यक्ष के नेतृत्व में दो टीमों का गठन कर छात्रा को दिल्ली के फ़्लैट से बरामद किया गया था।

छात्रा के बालिग होने के कारण छात्रा का बयान एसडीएम के समक्ष करवाया गया था छात्रा ने अपने माता-पिता के साथ जाने की इच्छा जाहिर की गयी थी। जिसके बाद छात्रा को माता पिता के सुपुर्द कर दिया गया था। इसके बाद छात्रा के पिता के द्वारा अपनी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना घटित होना बताया गया था जिसकी तहरीर के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज थाना पर कर लिया गया है।

 

 

Tags:    

Similar News