Etawah News: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, 4 गिरफ्तार

Etawah News: घटनाओं को अंजाम देने वाले 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया और उनके पास से कई तमंचे बरामद किए गए।

Update: 2023-03-30 09:46 GMT
Etawah News (photo: social media )

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिसमें यह बदमाश के पैर में गोली लगी। उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर डॉक्टरों के देखरेख में घायल बदमाश का इलाज किया जा रहा।

इटावा जिले के भरथना-बकेवर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने जनपद में लूट डकैती के मामले में घटनाओं को अंजाम देने वाले 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया और उनके पास से कई तमंचे बरामद किए गए। आपको बता दें कि बकेवर भरथना मार्ग पर पागल बाबा के पास में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी पुलिस को देखकर बाइक पर सवार बदमाश भागने लगे और पुलिस पर फायरिंग करने लगे जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के गोली लग गई जिसके बाद पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। वही बाइक से भाग रहे तीन अन्य बदमाश की बाइक अचानक से जा गिरी। जिसके बाद पुलिस की गिरफ्त में तीन बदमाश भी आ गए। वहीं पुलिस ने कुल मिलाकर 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिनमें से एक बदमाश के पैर में गोली लगी है जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटनास्थल पर पहुंचकर एसपी ग्रामीण ने मामले को लिया संज्ञान

बकेवर-भरथना मार्ग पर बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद घटनास्थल पर जायजा लेने के लिए एसपी ग्रामीण सतपाल सिंह, क्षेत्राधिकारी भरथना विवेक जावला, फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची जहां पर पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया। इस दौरान एसपी ग्रामीण ने बताया कि बकेवर भरथना मार्ग पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है इस मुठभेड़ में पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है इनके पास से पुलिस ने 3 तमंचे, 5 कारतूस, 5 मोबाइल और 2 मोटरसाइकिल बरामद की गई। वहीं पकड़े गए बदमाशों के ऊपर विभिन्न थानों में अलग-अलग मुकदमे दर्ज भी पाए गए।

Tags:    

Similar News