Etawah News: सरसों के खेत में मिला लापता युवक का शव, मचा कोहराम

Etawah News: जिले में तीन दिन से लापता एक युवक का शव सरसों के खेत में मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-28 11:11 GMT

इटावा में लापता युवक का सरसों के खेत में मिला शव (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में तीन दिन से लापता एक युवक का शव सरसों के खेत में मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां उनका रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

किसान ने खेत पर पड़ा देखा था युवक का शव

इटावा जिले में एक लापता युवक को पुलिस ढूंढती रही लेकिन तीन दिन बाद उसका शव सरसों के खेत से बरामद किया गया। इस घटना के बाद से परिवार के लोग काफी नाराज हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। बताते चले कि मामला इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत पर्वतपुरा का है। यहां रहने वाला शनि नाम का युवक के तीन दिन से लापता था जिसको लगातार परिवार के लोग ढूंढने का काम कर रहे थे। लेकिन युवक का कहीं भी पता नहीं चल रहा था। परिवार के लोगों ने युवक के लापता होने की जानकारी थाने में भी दीं थी लेकिन युवक का कहीं भी पता नहीं चला। जिसके बाद बुधवार को सुबह कुछ लोग सरसों के खेत पर पहुंचे तो उन्होंने युवक के शव को पड़ा देखा। इस घटना के बारे में परिवार के लोगों को जानकारी दी गई तो परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया।

परिवार के लोगों ने लगाया हत्या का आरोप

सरसों के खेत में युवक का शव मिलने के मामले में परिवार के लोगों ने जानकारी देते हुए बताया है कि सनी बहुत सीधा लड़का था। उसको तीन दिन पहले एक युवक अपने साथ में ले गया था। जिसके बाद से सनी वापस नहीं आया। सनी को लगातार ढूंढने का प्रयास किया गया लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। सनी के लापता होने की थाने में शिकायत पत्र भी दिया गया था लेकिन पुलिस ने ढूंढने का काम नहीं किया क्योंकि हम लोग गरीब हैं और पुलिस पैसों वालों की सुनती है। जिसके बाद आज सरसों के खेत से सनी का शव बरामद किया गया। अगर पुलिस समय रहते सनी को ढूंढने की कोशिश करती तो आज सनी हमारे सामने खड़ा होता। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची जहां पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया। इसी के साथ-साथ क्षेत्राधिकारी अमित कुमार भी मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने आश्वासन दिया कि पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है।

Tags:    

Similar News