Etawah News: मिट्टी का टीला गिरने से पांच बच्चों के पिता की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Etawah News: जिले में पांच बच्चों के पिता की अचानक से मिट्टी के ढह जाने के वजह से दबकर मौत हो गई। जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-02-19 15:27 IST

इटावा में मिट्टी का टीला गिरने से पांच बच्चों के पिता की मौत (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में मिट्टी का टीला गिरने से एक व्यक्ति उसमें दब गया। काफी देर तक उसके पास बचाने के लिए कोई नहीं पहुंचा लेकिन जब तक उसका छोटा भाई पहुंचा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

घर के लिए मिट्टी खोदने गया था सलीम अली

इटावा जिले में पांच बच्चों के पिता की अचानक से मिट्टी के ढह जाने के वजह से दबकर मौत हो गई। घटना की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। बताते चलें कि मामला भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बाहरपुरा का है। यहां पर रहने सलीम अली उर्फ नंदू घर की मिट्टी से लिपाई करने के लिए मिट्टी के टीले के पास पहुंचे थे जहां वह मिट्टी को खोदने का काम कर रहे थे। तभी अचानक से मिट्टी का टीला उनके ऊपर गिर गया और वह उसमें दब गए। काफी देर तक उनके पास कोई नहीं पहुंचा जब थोड़ी देर बाद उनका छोटा भाई नसीम पहुंचा तो उसने अपने भाई को मिट्टी में दबा देखा और आसपास के लोगों को बुलाकर मिट्टी में तभी अपने भाई को बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

मेहनत मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण कर रहा था सलीम

बाहरपुरा में रहने वाले सलीम की मिट्टी के टीले में दबने से मौत हो जाने के मामले में मृतक सलीम के भाई नसीम में जानकारी देते हुए बताया है कि हमारे भाई की मिट्टी के टीले में दबने से मौत हो गई है। हमारे भाई के घर में भाभी और 5 बच्चे रहते थे। जिसमें चार बेटियां हैं और एक बेटा है। हमारा भाई अपने परिवार का पालन पोषण करने का काम करता था। हमारे यहां कच्चा मकान बना हुआ है जिस पर लिपाई करने के लिए मिट्टी की जरूरत पड़ती है। लिपाई के लिए मिट्टी को लेने के लिए हमारा भाई गया हुआ था और वहां पर मिट्टी को खोदते समय उसकी दबकर मौत हो गई। इस वक्त हमारे भाई की परिवार की स्थिति काफी खराब है और वह अकेला घर का पालन पोषण करने वाला था। इस घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News