Etawah News: शराब पीने को लेकर हुआ विवाद, पति ने पत्नी पर किया धारदार हथियार से हमला

Etawah News: जिले में एक पति ने अपनी पत्नी के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-18 12:08 GMT

इटावा में पति ने पत्नी पर किया धारदार हथियार से हमला (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में एक पति ने अपनी पत्नी के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जिससे उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों के देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा है।

शराब पीने को लेकर पति-पत्नी में होता था विवाद

इटावा जिले में पति-पत्नी के बीच एक बड़ा विवाद हो गया और विवाद इस कदर बढ़ गया कि पति ने पत्नी के ऊपर हमला कर दिया। बात तो चले कि मामला बसरेहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सरैया का है। यहां रहने वाले 40 साल के महेश शंखवार ने अपनी पत्नी विमला देवी के ऊपर हसिया से हमला कर दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया। इस घटना के बाद महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने महिला को भर्ती करते हुए उसका इलाज शुरू कर दिया है। डॉक्टर का कहना है कि महिला के सर में गंभीर चोटे आई हैं जिसका इलाज किया जा रहा है।

पत्नी ने पति पर लगाया मारपीट करने का आरोप

बसरेहर इलाके की ग्राम सरैया में रहने बाले महेश शंखवार के द्वारा विमला देवी के ऊपर किए गए हमले के मामले में विमला ने बताया है कि हमारा पति रोजाना शराब पीकर आता है। हमारे साथ मारपीट और कहासुनी करता है। हमारा पति शराब की लालच में अपनी जमीन को लगातार बेच रहा था जिसका हमने विरोध किया तो उसने हमारे साथ मारपीट कर दी। महिला के पति के द्वारा किए गए हमले के बाद जब इस मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि मामले को गंभीरता से लिए जा रहा है आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News