Etawah News: पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर स्टेशन पर पहुंचे भारी संख्या में अभ्यर्थी, रेलवे पुलिस अलर्ट

Etawah News: पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर प्रशासन ने तैयारी पहले सी ही पूरी कर ली है। जिलाधिकारी ने जनपद के सभी अधिकारियों को आदेश दिए थे कि शांतिपूर्ण तरीके से पुलिस भर्ती परीक्षा को सफल बनाया जाए।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-17 04:26 GMT

Etawah Police Recruitment exam  (photo: social media )

Etawah News: यूपी के इटावा में 17 और 18 फरवरी को होने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर भारी संख्या में अभ्यर्थी रेलवे स्टेशन पर पहुंचने लगे हैं। अभ्यर्थियों की भीड़ को देखते हुए जीआरपी पुलिस और आरपीएफ पुलिस अभ्यर्थियों का हाल-चाल ले रही।

17 और 18 फरवरी को होगी पुलिस भर्ती की परीक्षा

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर इटावा में अभ्यर्थी परीक्षा को देने के लिए पहुंचने लगे हैं। यहां देखा गया की भारी संख्या में अभ्यर्थी रेलवे स्टेशन पर बैठे हुए दिखाई दिए और किताबों के सहारे पढ़ाई करते रहे। बताते चलें कि पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर प्रशासन ने तैयारी पहले सी ही पूरी कर ली है। जिलाधिकारी ने जनपद के सभी अधिकारियों को आदेश दिए थे कि शांतिपूर्ण तरीके से पुलिस भर्ती परीक्षा को सफल बनाया जाए। जिसको लेकर परीक्षा केंद्र पर पुलिस को तैनात करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। वही शनिवार को होने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से परीक्षा को सफल बनाने की कोशिश करेगी।

रेलवे स्टेशन पर परीक्षा को लेकर पढ़ाई करते दिखें अभ्यर्थी

शनिवार और रविवार को होने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर बस स्टेशन और रेलवे स्टेशन पर भारी संख्या में अभ्यर्थी पहुंचने लगे हैं। अभ्यर्थियों का एग्जाम इटावा में है वह देर शाम से सुबह तक रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर आते हुए दिखाई दिए। इस दौरान जीआरपी पुलिस भी अलर्ट हो गई है स्टेशन पर आने वाले अभ्यर्थियों के सामान की तलाशी ली जा रही है वहीं लोगों से अपील की जा रही है कि कोई भी संदिग्ध वस्तु अगर आपको दिखाई देती है तो इसके बारे में आप पुलिस को जानकारी दें। इटावा शहर में होने वाले एग्जाम को लेकर दूर दराज से अभ्यर्थी खुले आसमान के नीचे अपना एग्जाम देने के लिए पहुंचे हुए हैं। यहां खास तौर पर अभ्यर्थियों को परेशानी ठंड के वजह से देखने को मिल रही है क्योंकि का प्रतीक्षालय का अच्छे पूरी तरीके से भर चुका है और यात्री खुले आसमान के नीचे बैठकर अपनी परीक्षा की तैयारी करते हुए दिखाई दिए।

Tags:    

Similar News