Etawah News: मीटर से छेड़खानी पड़ी भारी, चेकिंग के दौरान विद्युत विभाग ने धर दबोचा

Etawah News: जिले में विद्युत विभाग की टीम लगातार बिजली चोरी करने वाले और मीटर के साथ छेड़छाड़ करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दिखाई दे रही है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-21 10:30 GMT

इटावा में बिजली मीटर से छेड़खानी करने वाले युवक पकड़ा गया (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में विद्युत विभाग की टीम ने बिजली मीटर से छेड़छाड़ करने वाले धर दबोचा है। पकड़े गए आरोपी के पास से मीटर में छेड़छाड़ करने की उपकरण भी बरामद किया गया है।

मीटर से छेड़छाड़ करते हुए विद्युत विभाग की टीम ने पकड़ा

इटावा जिले में विद्युत विभाग की टीम लगातार बिजली चोरी करने वाले और मीटर के साथ छेड़छाड़ करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां एक युवक बिजली के मीटर से खुलेआम छेड़छाड़ कर रहा था। इसी दौरान बिजली विभाग की टीम पहुंची और उसको धर-दबोचा। बताते चले कि मामला फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत वैभव विहार कॉलोनी का है। यहां आरोपी युवक खुले आम बिजली के मीटर को खोलकर बैठा हुआ था। जैसे ही बिजली विभाग की टीम ने युवक को देखा वैसे ही आरोपी बिजली विभाग की टीम को देखकर भागने लगा। बिजली विभाग की टीम ने पीछा कर आरोपी युवक को पकड़ लिया। इस मामले में पुलिस को शिकायत की और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

आरोपी के पास से बरामद किए गए मीटर खोलने के उपकरण

वैभव विहार कॉलोनी में मीटर के साथ छेड़छाड़ करने वाले युवक के मामले में बिजली विभाग के अधिशासी अधीक्षक संदीप अग्रवाल ने जानकारी दी गई कि हम लोग चेकिंग अभियान चला रहे थे तभी एक युवक मीटर के साथ छेड़छाड़ करता हुआ दिखाई दिया जिसको रंगे हाथ पकड़ने की कोशिश की गई तो वह भागने लगा दौड़कर उसको पकड़ लिया गया। इस दौरान आरोपी के पास से एक मोटरसाइकिल और मीटर को खोलने के कई उपकरणों को बरामद किया गया है।

इस मामले में आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह कई दिनों से मीटरो के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। अभी एक मीटर को बरामद कर लिया गया है बाकी पूछताछ की जा रही है। इस मामले में आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायती पत्र देकर उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है। वहीं बिजली विभाग का भी कहना है कि जो भी बिजली की चोरी करेगा या फिर उससे छेड़छाड़ करेगा तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News