Etawah News: पुलिस ने 15000 के इनामी शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, चल रहा था फरार

Etawah News: पुलिस ने अंग्रेजी शराब तस्करी के मामले में फरार चल रहे एक 15000 रुपये के इनामी तस्कर को गिरफ्तार किया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-15 13:30 GMT

पुलिस ने 15000 के इनामी शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, चल रहा था फरार: Photo- Newstrack

Etawah News: इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद अवैध तरीके से शराब का धंधा करने वाले लोगों के खिलाफ लगातार पुलिस कार्रवाई करती हुई दिखाई दे रही है। आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। ऐसे में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने अंग्रेजी शराब तस्करी के मामले में फरार चल रहे एक 15000 रुपये के इनामी तस्कर को गिरफ्तार किया है।

मुखबिर की सूचना पर तस्कर तक पहुंची पुलिस

जिले के लवेदी थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने शराब तस्करी के मामले में फरार चल रहे 15000 रुपये के इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। मामले को लेकर पता चला कि पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था, तभी मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम नवादा की तरफ जाने वाले रोड पर शराब तस्करी के मामले में फरार चल रहा हिम्मत सिंह मौजूद है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है और तस्कर को गिरफ्तार करने का काम करती है।

कुछ दिन पहले पुलिस ने पकड़ी थी एक करोड़ की शराब

लवेदी पुलिस के द्वारा पकड़े गए इनामी शराब तस्कर को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि जिस अभियुक्त को हमारी पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उसके कुछ साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

4 मार्च को हमारी पुलिस ने एक ट्रक दो कार को पकड़ने का काम किया था। जिसमें से 203 अंग्रेजी शराब की पेटीयां बरामद की गई थी। जिसकी मार्केट में कीमत एक करोड़ रुपए बताई गई थी। पकड़े गए शराब तस्कर इसको अवैध तरीके से लेकर बेचने के लिए जा रहे थे।

इस मामले में पुलिस ने कुछ तस्करों को गिरफ्तार कर लिया था जबकि हिम्मत सिंह नाम का तस्कर फरार चल रहा था। जिसके ऊपर पुलिस की तरफ से ₹15000 का इनाम रखा गया था। जिसको लवेदी पुलिस ने पकड़ लिया है। पकड़े गए तस्कर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई और उसे जेल तक पहुंचाने का काम किया जा रहा।

Tags:    

Similar News