Etawah News: पुलिस नहीं कर पाई अपने थाने की रक्षा, चोरी हो गये 30 वाहन

Etawah News: जहां पुलिस लगातार सुरक्षा के दावे पेश करती है तो वही इस पुलिस के दावे खोखले साबित होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-07 07:50 GMT

इटावा में थाने से चोरी हो गये 30 वाहन (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में एक थाने अंदर से 30 वाहन चोरी हो जाने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। चोरी की घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को हुई तो जांच पड़ताल शुरू कर दी गई। पुलिस का कहना है कि जल्द ही वाहनों को बरामद कर लिया जाएगा और खुलासा किया जाएगा।

कड़ी सुरक्षा के बावजूद भी थाने से चोरी हो गए वाहन

इटावा जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पुलिस लगातार सुरक्षा के दावे पेश करती है तो वही इस पुलिस के दावे खोखले साबित होते हुए दिखाई दे रहे हैं। हम बात कर रहे हैं फ्रेंड्स कॉलोनी थाने की। यहां थाने में हमेशा पुलिसकर्मी मौजूद रहते हैं और पुलिस का कड़ा पहरा भी हमेशा रहता है लेकिन उसके बावजूद भी खाने से माल चोरी हो जाए यह काफी हैरान कर देने वाली बात है। दरअसल थाने के अंदर मौजूद 30 वाहन अचानक से चोरी हो गए। इन वाहनों के चोरी हो जाने के बाद पुलिस अधिकारी हरकत में आ गए। पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में वाहनों के चोरी हो जाने के मामले में पुलिस की तरफ से धारा 409 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामला दर्ज करते हुए बताया गया है कि थाने में जो वाहन खड़े थे उनका 2015 से 2023 के बीच में 207 एमबी एक्ट के तहत सीज किया गया था। इसी के साथ थाने में राकेश सरकारी कैश बुक के मुताबिक ₹56900 भी काम पाए गए हैं। वहीं अगर इसमें वाहनों की बात की जाए तो दो दर्जन दो पहिया वाहन है तो वहीं दो दर्जन चार पहिया वाहन भी मौजूद है। वाहनों की चोरी हो जाने के बाद पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिरकार थाने के अंदर से इतनी वाहन कैसे चोरी हो गए। पुलिस का कहना है कि जल्द ही वाहनों को बरामद कर लिया जाएगा और खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News