Etawah News: बहन की भाई ने इस कदर की पिटाई कि हो गयी मौत, वजह कर देगी हैरान

Etawah News: जिले में भाई-बहन में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इस कदर बड़ा की दोनों मारपीट पर उतारू हो गए और दोनों में जमकर मारपीट हुई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-11 13:09 GMT

इटावा में भाई की पिटाई से बहन की मौत (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में भाई-बहन में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इस कदर बड़ा की दोनों मारपीट पर उतारू हो गए और दोनों में जमकर मारपीट हुई। भाई की पिटाई से बहन की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भाई की पिटाई से बहन की हुई मौत

भाई-बहन का रिश्ता हमेशा मजबूत माना जाता है। लेकिन कभी-कभी इस रिश्ते में दरार भी आ जाती है और दरार दुश्मनी में तब्दील हो जाती है। ऐसा ही कुछ इटावा जिले के भरथना इलाके में नौबार में देखने को मिला। यहां पर 42 साल के संतोष बाल्मीकि की 35 साल की बहन गुड्डी देवी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और झगड़ा इस कदर बढ़ा कि दोनों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। इस मारपीट के बाद गुड्डी देवी घायल हो गई फिर बाद में उनकी मौत हो गई। जब ग्रामीण सुबह उठे तो घर के बाहर गुड्डी देवी का शव पड़ा देख सभी हैरान रह गये। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पर पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की जांच पड़ताल शुरू की।

SSP ने मामले के बारे में दी जानकारी

नौबार इलाके में महिला की मौत के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि गुड्डी देवी नाम की एक महिला की मौत हो गई है। इस मामले में स्थानीय लोगों से पता चला है कि गुड्डी देवी नशे की आदी थी। उसकी आज से 20 साल पहले शादी हुई थी लेकिन ससुराल में वाद विवाद के चलते वह मायके में आ गई थी। वहीं उसका भाई से झगड़ा हो गया और झगड़ा इस कदर बढ़ा कि दोनों मारपीट पर उतारू हो गए जिससे गुड्डी देवी की मौत हो गई। इस घटना के बाद मृतक का भाई और भाभी मौके से फरार हो गए। फिलहाल में हमारी पुलिस टीम ने पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News