Etawah News: बैंक से रुपए निकालने गए चौकीदार की हुई मौत, लाइव वीडियो आया सामने

Etawah News: जिले में एक चौकीदार की बैंक से रुपए निकालने के दौरान अचानक से मौत हो गई। चौकीदार की अचानक से हुई मौत का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-12 08:32 GMT

इटावा में बैंक से रुपए निकालने गए चौकीदार की मौत (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में एक चौकीदार की बैंक से रुपए निकालने के दौरान अचानक से मौत हो गई। चौकीदार की अचानक से हुई मौत का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें पूरी घटना कैद हो गई।

बैंक से रुपए निकालने गया था चौकीदार

इटावा जिले से एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति की मौत की घटना क़ैद हो गई। इस घटना के बाद पुलिस जांच पड़ताल में लुट गई। दरअसल बताते चलें कि मामला चकरनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। जहां पर बनी भारतीय स्टेट बैंक में एक चौकीदार बुजुर्ग रुपए निकालने के लिए बैंक में पहुंचा था तभी अचानक से उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और वह देखते ही देखते जमीन पर गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू किया।

बुजुर्ग की मौत का वीडियो आया सामने

चकरनगर इलाके में बनी भारतीय स्टेट बैंक में अचानक से हुई चौकीदार की मौत के मामले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। यह सीसीटीवी फुटेज बैंक में लगे कैमरा से बरामद किया गया है। जिसमें साफ तौर पर देखा गया है कि एक बुजुर्ग बैंक के अंदर कुर्सी पर बैठा हुआ है तभी अचानक से वह धीरे-धीरे नीचे गिरने लगता है बाद में आसपास के लोग पहुंचते हैं तब पता चलता है कि उसकी मौत हो जाती है।

इस घटना की जानकारी जैसे ही परिवार के लोगों को होती है परिवार के लोग मौके पर पहुंचते हैं जहां बुजुर्ग की हालत को देखते हुए रोने लगते हैं। वही इस घटना में पुलिस बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेती है और पोस्टमार्टम के लिए भेज देती है। आगे पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि बुजुर्ग की कैसे मौत हुई।

Tags:    

Similar News