Fatehpur News: उत्तराखंड के पूर्व सीएम ने ओडिशा ट्रेन हादसे में मरने वाले लोगों के प्रति शोक व्यक्त किया, कहा- जांच होगी

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में बांदा जिले से होकर लखनऊ जा रहे उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने शहर के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि ओडिशा में हुए ट्रेन हादसे में मरने वाले लोगों के प्रति शोक व्यक्त किया है और कहा है कि दुर्घटना की जांच होगी।

Update:2023-06-04 01:18 IST
उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक: Photo- Newstrack

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में बाँदा जिले से होकर लखनऊ जा रहे उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने शहर के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि ओडिशा में हुआ ट्रेन हादसा बहुत ही दुखद है, इस हादसे में मरने वाले लोगों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करता हूं और केंद्र सरकार कोशिश कर रही है कि मृतक के परिवार और घायलों को जो भी हर संभव मदद हो कि जाए। ट्रेन हादसे की जांच के बाद दुर्घटना का सही कारण मालूम होगा। जो भी हादसे के जिम्मेदार होगा कार्यवाही होगी।

हर मामले में कांग्रेस और किसान यूनियन कूद जाती है- रमेश पोखरियाल

दिल्ली में भाजपा सांसद ब्रजभूषण सिंह के मामले में पहलवानों के पक्ष में कांग्रेस और भारतीय किसान यूनियन टिकैट गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा समर्थन करते हुए ब्रजभूषण सिंह के खिलाफ कार्यवाही की मांग पर कहा कि हर चीज में राजनीति ठीक नही है और राजनीति से नही जोड़ना चाहिए हर मामले में कांग्रेस कूद जाती है और किसान यूनियन कूद जाती है।अपनी राजनीति कीजिये आपको राजनीति करने का कुछ सिद्धांत होना चाहिए जिसके कुछ मानक होना चाहिए वह समझ में आ जाए।

राहुल गांधी के द्वारा विदेश में जाकर भाजपा और केंद्र सरकार पर गलत बयान देने वाले सवाल पर कहा कि राहुल गांधी जिस घर में रहते हैं उसी की बुराई करते हैं इसी लिए जनता ने नकार दिया है ।देश की जनता महसूस कर रही है राहुल गांधी देश के बारे में अच्छा नही बोल सकते।

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दल भाजपा के खिलाफ एक हो रहे हैं- रमेश पोखरियाल

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विपक्षी दलों के एक होने वाले सवाल पर कहा कि यह बहुत ही अच्छी बात है कि सभी दल भाजपा के खिलाफ एक हो रहे हैं और होना भी चाहिए फिर भी इक्कठा नही हो पा रहे अगर सभी विपक्षी दल इक्कठा होंगे तो हमारी ताकत और बढ़ेगी और हम जानते हैं कि हमे 51 प्रतिशत वोट लेना ही लेना है।

इसके पूर्व शहर के राधा नगर चौराहा पर भाजपा जिलाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

Tags:    

Similar News