Lakhimpur Kheri News: संपूर्णानगर कस्बे में लगी आग से लाखों का नुकसान

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के संपूर्णानगर कस्बे में अज्ञात कारणों से आग लगने से कई दुकानों आग की चपेट में आकर जलकर खाक हो गई हैं।

Update: 2023-02-22 16:50 GMT

  लखीमपुर खीरी: संपूर्णानगर कस्बे में लगी आग, लाखों का नुकसान

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के संपूर्णानगर कस्बे में अज्ञात कारणों से आग लगने से कई दुकानों आग की चपेट में आकर जलकर खाक हो गई हैं। अचानक लगी आग ने अपना विकराल रूप लिया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाने में कामयाबी हासिल की। हालांकि, रात में अचानक आग लगने से व्यापारियों का लाखों का नुकसान हुआ है। यह पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले के संपूर्णानगर इलाके का है।

आपको बताते चलें कि लखीमपुर खीरी के सम्पूर्णानगर कस्बे मे रात लगभग दो बजे अचानक आग लग गयी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम जब तक मौके पर पहुंचती, आग भयानक रूप ले चुकी थी। धीरे-धीरे आग ने आसपास की दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया।

रात में लगी आग सुबह बुझ पाई

आग के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए आसपास के किसान खेतों में दवा का छिड़काव करने वाले टैंकर से आग बुझाने आ पहुंचे। आग इतनी भयानक थी कि निघासन, गोला, लखीमपुर, से दमकल बुलानी पड़ी। रात 2:00 बजे लगी आग पर सुबह 6:00 बजे आग पर काबू पाया गया। लाखों रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। आग लगने से बाजार में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था।

प्रशासन ने लिया नुकसान का जायजा

उपजिलाधिकारी पलिया कार्तिकेय सिंह के साथ प्रशासन नुकसान का जायजा लेने घटना स्थल पर पहुंचे। लगभग बारह व्यापारियों का सारा सामान जलकर राख हो गया है। अब देखना है कि प्रशासन व्यापारियों का कितना सहयोग करता है। कई दुकानें के आग की चपेट में आ जाने से भारी नुकसान हुआ है।


Tags:    

Similar News