Firozabad News: पुलिस चौकी के पास फाइनेंसकर्मी को तमंचा दिखाकर लूट, मचा हड़कंप पुलिस मौके पर पहुंची

Firozabad: बदमाशों ने तमंचा दिखाकर एक माइक्रो फाइनेंस कर्मचारी से दिन दहाड़े 61 हजार रुपये लूट की। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2022-11-04 14:25 GMT

मौके पर पहुंची पुलिस। 

Firozabad Crime News: थाना टूंडला क्षेत्र (Thana Tundla Area) में बदमाशों ने दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश एक माइक्रो फाइनेंस कर्मचारी से दिन दहाड़े 61 हजार रुपये लूटकर ले गए। तमंचा लहराते हुए बाइम सवार बदमाश फरार हो गए। अब पुलिस सीसीटीवी के माध्यम से बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

पुलिस ने बदमाशों की तलाश की शुरू

घटना को लेकर एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा, इंस्पेक्टर क्राइम वीपी सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन बदमाशों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। पूरा मामला थाना टूंडला क्षेत्र के लाइनपार का है। नगला केशो निवासी नाहर सिंह पुत्र सूबेदार प्राइवेट तौर पर महिलाओं के समूह को लोन देने वाली बैंक में काम करता है। महिलाओं से आने वाली किस्त को वह शुक्रवार को टूंडला जमा करने बाइक द्वारा आ रहा था।

पीड़ित ने पुलिस को दी ये जानकारी

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि रुपयों से भरा थैला उन्होंने बाइक पर टांग लिया था। पीड़ित के मुताबिक अभी वह थाना क्षेत्र के बड़ा कुआ और नगला सोना के बीच रेलवे लाइन के पास पहुंचे ही थे कि तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने तमंचा दिखाकर उन्हें रोक लिया। बदमाश उनसे थैला छींनकर फरार हो गए। पीड़ित ने लूट की जानकारी पुलिस को दी। दिन दहाड़े लूट की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

उन्होंने पीड़ित से घटना स्थल पर वारदात की जानकारी ली। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसके थैले में किस्त के 61 हजार रुपये रखे हुए थे, जिन्हें बदमाश ले गए। यह घटना पुलिस चौकी लाइनपार से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई है। इस मामले में इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडे का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News