Firozabad News: बदमाश ने महिला से उड़ाए 50 हजार रुपए, दिन दहाड़े लूट से मचा हड़कंप

Firozabad News: सुमन देवी पत्नी गोविंद राम निवासी मोहल्ला खेड़ा अपना मकान बनवा रही है। महिला विगत तीन दिनों से लगातार रुपए की निकासी कर रही थी।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2022-08-31 13:42 IST

बदमाश ने महिला से उड़ाए 50 हजार रुपए (photo: social media )

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद स्टेट बैंक से धन निकासी कर अपने घर लौट रही एक महिला से एक युवक ने हजारों की लूट कर ली। महिला से लूट को अंजाम देकर लूटेरा वहां से भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के साथ ही बैंक में सीसीटीवी कैमरे पटेल को चेक किया। पीड़िता ने मामले की थाने में तहरीर दी है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की पुटेज के आधार पर बदमाश की तलाश में जुट गई है।

सुमन देवी पत्नी गोविंद राम निवासी मोहल्ला खेड़ा अपना मकान बनवा रही है। महिला विगत तीन दिनों से लगातार रुपए की निकासी कर रही है। वह बुधवार को भी बैंक से 50 हजार रुपए की निकासी कर घर लौटकर आ रही थी तभी किसी ने उसके कपड़ो पर गंदगी डाल दी। महिला पथवारी रोड मंदिर पर लगे हैंडपंप पर कपड़े साफ करने लगी इसी दौरान एक युवक उसका बेग लेकर भाग गया। दिन दहाड़े भीड़ भरे इलाके से लूट की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। महिला लूट होते देखकर रोने बिलखने लगी। महिला का शोर सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

सीसीटीवी कैमरे की जांच 

सूचना पर पहुँची पुलिस ने बैंक के साथ ही घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया जिसमें युवक घटना को अंजाम देता हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है। महिला ने बताया कि वह मकान बनवा रही है इसलिए बैंक से लिमिट होने के कारण प्रतिदिन 50 हजार की निकासी कर रही है। महिला का पति देहरादून में सूज कंपनी में कार्य करता है।

Tags:    

Similar News