Firozabad News: सिर तन से जुदा की धमकी देने का आरोपी अमरोहा से पकड़ा गया, पुलिस ने भेजा जेल

Firozabad News Today: थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा पर धर्म परिवर्तन करने व परिजनों के सिर तन से जुदा करने वाले आरोपी शाहरुख उर्फ विहान कुशवाह को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2022-11-02 23:02 IST

सिर तन से जुदा की धमकी देने का आरोपी अमरोहा गिरफ्तार

Firozabad News Today: थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा पर धर्म परिवर्तन करने व परिजनों के सिर तन से जुदा करने वाले आरोपी शाहरुख उर्फ विहान कुशवाह को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस आरोपी को अमरोहा से गिरफ्तार कर लेकर आई। उससे पूछताछ के बाद जेल भेज दिया।

ये है मामला

बताते चले कि थाना क्षेत्र की एक छात्रा को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने जाल में फंसा लिया था। इस दौरान आरोपी छात्रा को अपने घर ले गया जहां उससे शारीरिक संबंध स्थापित किए। इस दौरान आरोपी ने छात्रा के साथ अंतरंग पल के फोटो वीडियो बना ली। आरोपी शाहरुख ने छात्रा पर शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन का दबाब बनाया। जब छात्रा ने दबाव मानने से इंकार कर दिया तो आरोपी ने छात्रा के परिजनों के सिर तन से जुदा करने की धमकी दी, इससे छात्रा के परिजन ख़ौफ़ में आ गए।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। इस बीच पुलिस की टीम को कुछ सुराग मिला और वह आरोपी को दबोचने के लिए अमरोहा गई। वहीं से आरोपी को दबोचकर शिकोहाबाद लाई, जहां से उसे जेल भेज दिया।

शाहरुख को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया: सीओ

इस बारे में सीओ कमलेश कुमार ने बताया कि छात्रा का शोषण करने और उसके परिजनों को धमकी देने वाले शाहरुख को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News