Firozabad News: तहसील में रूपयों से भरा बैग छीनकर भागा युवक, पब्लिक ने पकड़कर धुना

Firozabad News: जनपद के शिकोहाबाद की तहसील में प्लाट का बैनामा कराने आए एक व्यक्ति का रुपयों से भरा थैला लेकर एक युवक भागने लगा। जानकारी होते ही लोगों ने उसका पीछा किया तो युवक ने थैला फेंककर स्टेशन रोड पर दौड़ लगा दी।

Update: 2023-05-24 18:59 GMT
तहसील में रूपयों से भरा बैग लूटकर भाग रहे युवक को पब्लिक ने पकड़कर पीटा: Photo- Newstrack

Firozabad News: जनपद के शिकोहाबाद की तहसील में प्लाट का बैनामा कराने आए एक व्यक्ति का रुपयों से भरा थैला लेकर एक युवक भागने लगा। जानकारी होते ही लोगों ने उसका पीछा किया तो युवक ने थैला फेंककर स्टेशन रोड पर दौड़ लगा दी। कुछ लोगों ने थैला उठाया और कुछ ने उसे दौड़कर उसे नारायण तिराहे पर पकड़ लिया। युवक की जमकर पिटाई की और बाद में पुलिस के सुपुर्द कर दिया। नोटों से भरा थैला चोरी कर भागने की जानकारी होते ही तहसील के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई।

भरी तहसील में घटना से मचा हड़कंप

खैरगढ़ के गांव हमीरपुरा निवासी जयश्रीराम ने रहचटी पर अपने बेटे हरिशंकर के नाम से एक 1200 फुट जमीन का प्लाट खरीदा, बुधवार को उसका बैनामा होना था। इसके लिए वो घर से थैले में आठ लाख रुपये लेकर बैनामा कराने बेटे हरिशंकर और अन्य परिवारीजनों के साथ आए थे। तहसील में अधिवक्ता सुरेंद्र सिंह एडवोकेट के बस्ते पर सभी लोग बैठे थे। थैला बस्ता पर रखा था। इसी दौरान एक युवक आया और रुपयों से भरा थैला लेकर भागने लगा। युवक को थैला उठाते और भागते देख लोग उसके पीछे दौड़ लिए। जान बचाने के चक्कर में युवक ने रुपयों से भरा थैला फेंक दिया और स्टेशन रोड पर भागने लगा।

हरिशंकर ने रुपयों से भरे थैले को उठाया और उसके साथियों ने उसे दौड़कर नारायण तिराहे पर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान तहसील के बाहर हंगामा खड़ा हो गया और लोगों की भीड़ जुट गई। भरी तहसील में घटना होने से वहां हड़कंप मच गया। रुपयों से थैला लेकर भागने की जानकारी होते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा ने बताया एक युवक को कुछ लोगों ने चोरी का आरोप लगाकर पुलिस के सुपुर्द किया है। मामले की जानकारी की जा रही है।

फिरोजाबाद में मेडिकल स्टोरों पर स्वास्थ्य टीम का छापा, तीन दुकाने सीज

फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में बगैर लाइसेंस के संचालित तीन मेडिकल स्टोरों पर औषधि विभाग के सहायक आयुक्त औषधि एके जैन के निर्देशन में कार्रवाई की गई। फिरोजाबाद, आगरा की संयुक्त टीम की जांच में पता चला कि तीन मेडिकल स्टोर बिना लाइसेंस के संचालित थे और उनके यहां से दवाओं के सैंपल लिए गए। जिनमें कुछ संदिग्ध दवाएं मिलीं और तीनों मेडिकल स्टोरों को सीज करने की कार्यवाही शुरू की गई। इनके संचालकों के ऊपर कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। सहायक आयुक्त औषधि एके जैन ने बताया कि औषधि निदेशक देशवंधु विमल, औषधि निरीक्षक आगरा नवीन कुमार के अलावा कपिल शर्मा और पुलिस बल के साथ मेडिकल स्टोर्स पर कार्रवाई की गई। एटा रोड स्थित तीन मेडिकल स्टोरों की शिकायत आई थी।

जांच में जानकारी सामने आया कि तीनों ही मेडिकल स्टोर बिना लाइसेंस के संचालित किये जा रहे थे। देशबंधु विमल ने बताया कि मेडिकल स्टोरों से संदिग्ध दवा भी बरामद हुई हैं। उनके सैंपल लिए गए हैं। तीनों मेडिकल स्टोर सोनी मेडिकल स्टोर गंगानगर,तनु मेडिकल स्टोर और न्यूकांत शिवा मेडिकल स्टोर नाम से हैं। इनको सीज कर वैधानिक कार्यवाही की जायेगी। उधर, मेडिकल स्टोरों पर जांच की जानकारी होते ही बाजार के अन्य मेडिकल स्टोर स्वामी भी अपनी दुकानें बंद कर चलते बने।

Tags:    

Similar News