पुलिस को बड़ी कामयाबी: खौफनाक गैंग को पकड़ा, पास से ये सभी सामान बरामद

शहर पुलिस की नाक में दम करने वाला एक गैंग पकड़ा गया। यह गैंग स्कूटी और मोटर साइकिल पर सवार होकर शहर के तमाम स्थानों पर मोबाइल फोन छीनने की वारदातों को अंजाम दे रहा था।

Update: 2020-09-10 03:48 GMT
गैंग स्कूटी और मोटर साइकिल पर सवार होकर शहर के तमाम स्थानों पर मोबाइल फोन छीनने की वारदातों को अंजाम दे रहा था।

झांसी: शहर पुलिस की नाक में दम करने वाला एक गैंग पकड़ा गया। यह गैंग स्कूटी और मोटर साइकिल पर सवार होकर शहर के तमाम स्थानों पर मोबाइल फोन छीनने की वारदातों को अंजाम दे रहा था। गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि चार साथियों की तलाश की जा रही है। गैंग के पास से मोबाइल फोन, दो वाहन व असलहें बरामद किए हैँ। गिरफ्तार किए गए गैंग के सभी सदस्यों को अदालत में पेश किया। वहां से उनको जेल भेजा गया।

कुछ दिनों से शहर में वाहन सवार बदमाशों द्वारा मोबाइल फोन छीनने की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा था। इस पर सिटी सर्किल की पुलिस काफी परेशान रहती है। इस मामले की जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी और एसपी सिटी राहुल श्रीवास्तव को हुई तो उन्होंने सिटी सर्किल के थाना प्रभारियों को टाइटकर मोबाइल फोन छीनने वाले गैंग का पर्दाफाश करने के निर्देश दिए थे।

इन्हीं निर्देशों के तहत नवाबाद पुलिस की टीम सीओ सिटी संग्राम सिंह के नेतृत्व में मोबाइल फोन छीनने वाले बदमाशों की तलाश में लगी थी। सूचना मिली कि क्राफ्ट मेला मैदान चौकी क्षेत्र में पांच बदमाश खड़े हैं। यह बदमाश मोबाइल फोन छीनने की योजना बना रहे हैं। इस सूचना पर गई टीम ने घेराबंदी कर पांच बदमाशों को पकड़ लिया। जबकि चार साथियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें...किराए के बहाने कार लेकर फरार हुए बदमाश, चालक को बनाया बंधक

यह बदमाश हुए गिरफ्तार

कोतवाली थाना क्षेत्र के कसाई मंडी मोहल्ले में रहने वाले इरफान उर्फ इम्मू, कोतवाली थाना क्षेत्र के बाहर सैंयर गेट मोहल्ले में रहने वाले कल्लू उर्फ अंसार, नवाबाद थाना क्षेत्र के कपूर टेकरी मदीना मस्जिद के पास रहने वाले जावेद, तालपुरा कसाई मंडी के पास रहने वाले सोनू कुरैशी और कसाई मंडी निवासी सलमान कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया। जूकि सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम मथनपुरा भोंजना निवासी आकाश बाल्मीकि, नवाबाद थाना क्षेत्र के मुर्गा मंडी के पास रहने वाला सादिक व दो अज्ञात भागने में सफल हो गए।

गैंग का हैं अपराध रिकॉर्ड

इरफान पर पांच मुकदमे, कल्लू उर्फ अंसार पर पांच मुकदमे, सलमान कुरैशी पर तीन मुकदमे, जावेद पर एक और सोनू कुरैशी पर दो मुकदमा पंजीकृत है। यह नया गैंग तैयार हुआ है।

यह भी पढ़ें...BJP सांसद रीता बहुगुणा जोशी की तबीयत बिगड़ी, मेदांता में भर्ती, हुआ है कोरोना

यह माल हुआ बरामद

315 बोर का तमंचा, दो कारतू, 32 बोर का तमंचा व दो कारतूस, टेक्नो कंपनी का मोबाइल फोन, गोल्डन कलर मोबाइल फोन, ओप्पी कंपनी का मोबाइल फोन, आसुस कंपनी का मोबाइल फोन, मोटर साइकिल क्रमांक (यूपी94वाई-493) व स्कूटी क्रमांक (यूपी93बीजी-1436) बरामद की गई है।

यह भी पढ़ें...9बजे9मिनट अभियान: कांग्रेसी गिरफ्तार, प्रियंका ने सरकार से पूछा ये तीखा सवाल

इस टीम को मिली सफलता

नवाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्र, वरिष्ठ उपनिरीक्षक राजेश पाल सिंह, जेल चौकी प्रभारी शिवजीत सिंह, चौकी प्रभारी किला अजीत शर्मा, उपनिरीक्षक रणविजय सिंह, हेड कांस्टेबल कलीम खान, कांस्टेबल अतीक अहमद और कांस्टेबल सुनील कुमार शामिल रहे है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News