परिवार पर मौत का कहरः पहले पत्नी बच्चों को खिलाया जहर, फिर लगा ली फांसी

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत का मामला सामने आया है। बाराबंकी में थाना कोतवाली के सफेदाबाद में एक परिवार के 3 बच्चों और दंपति ने आत्महत्या कर ली है।

Update: 2020-06-05 08:12 GMT

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत का मामला सामने आया है। बाराबंकी में थाना कोतवाली के सफेदाबाद में एक परिवार के 3 बच्चों और दंपति ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस के मुताबिक, पहले पति ने पत्नी और बच्चों को जहर खिलाया उसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की जा रही है। हालांकि आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: सफर ट्रेन का, किराया हवाई जहाज से अधिक, जानिए क्या है पूरा माजरा

मुरादाबाद में तैनात एक सिपाही ने की आत्महत्या

वहीं इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में तैनात सिपाही ने गुरुवार सुबह खुदकुशी कर ली थी। परिजनों के मुताबिक, बीते काफी समय से एक युवती मृतक सिपाही मनीत प्रताप को ब्लैकमेल कर परेशान कर रही थी। इसी के चलते सिपाही ने आत्महत्या को अंजाम दिया। सिपाही की मौत की सूचना के बाद भी युवती मौके पर पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने युवती को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें: वीरान हवेलीः कभी हथौड़ा स्टेट की शान थी आज माटी के मोल

परिजनों ने युवती और उसके एक साथी पर लगाया हत्या का आरोप

मृतक सिपाही के परिजनों ने युवती और उसके एक साथी पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतक पहले से रिलेशनशिप में था, जिसके चलते दोनों परिवारों में विवाद था और मृतक तनाव में चल रहा था। फिलहाल पुलिस इस प्रारंभिक तौर पर आत्महत्या मान रही है।

यह भी पढ़ें: राज्यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका, अब तक 8 विधायकों ने दिया इस्तीफा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News