सपा के पूर्व मंत्री के गनर ने रिक्शा चालक को पीटकर किया लहूलुहान, वीडियो वायरल

राजधानी लखनऊ के हजरतगंज चौराहे पर उस समय अफरातफरी मच गई जब एक फार्च्यूनर कार सवार एक पुलिसकर्मी ने रिक्शाचालक को पहले थप्पड़ और लात घूसों से पीटा, इससे भी उसका जी नहीं भरा तो उसने अपने सरकारी शस्त्र से रिक्शाचालक को लहूलुहान कर अधमरा कर दिया।

Update: 2020-06-02 11:36 GMT

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के हजरतगंज चौराहे पर उस समय अफरातफरी मच गई जब एक फार्च्यूनर कार सवार एक पुलिसकर्मी ने रिक्शाचालक को पहले थप्पड़ और लात घूसों से पीटा, इससे भी उसका जी नहीं भरा तो उसने अपने सरकारी शस्त्र से रिक्शाचालक को लहूलुहान कर अधमरा कर दिया।

घटना से मौके पर भीड़ लग गई और सूचना पर पुलिस पहुंची तब तक फार्च्यूनर कार चालक मौके से निकल लिया।इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने रिक्शाचालक के साथ हुई घटना का पूरा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो में एक रिक्शा चालक लहूलुहान पड़ा दिख रहा है। आरोप है कि रिक्शा चालक पर पिछली सपा सरकार के पूर्व मंत्री के गनर धर्मेंद्र कुमार ने मामूली बात पर हमला बोल दिया।

पठान और ओवैसी की चप्पलों से पिटाई: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया ऐसा सुलूक

[video data-width="352" data-height="640" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/WhatsApp-Video-2020-06-02-at-4.46.12-PM.mp4"][/video]

सरकारी घर में तहसीलदार की हुई पिटाई, BJP सांसद पर आरोप

सपा के पूर्व मंत्री मनोज कुमार पांडेय के नाम से है फार्च्यूनर

हमले में रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। फार्च्यूनर कार (यूपी 33 एआर 1276) सपा के पूर्व मंत्री मनोज कुमार पांडेय के नाम से रायबरेली आरटीओ में पंजीकृत है।

हजरतगंज में हुई इस घटना के दौरान वहां मौजूद लोगों ने रिक्शा चालक का वीडियो बना लिया। वीडियो में रिक्शा चालक घायल अवस्था में सड़क पर दर्द से कराहता दिख रहा है।

वीडियो बनाने वाले ने सोशल मीडिया पर गनर का पीएनओ नंबर 192635295 भी वायरल किया है। बताया गया कि हमलावरों ने हॉकी से रिक्शा चालक पर हमला बोला था।

इस दौरान विधायक भी गाड़ी में मौजूद थे। पीड़ित का रिक्शा विधायक की गाड़ी से टकरा गया था, जिसके बाद आरोपित नाराज हो गए थे। इस मामले में जब इंस्पेक्टर हजरतगंज संतोष कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होंने जानकारी से इंकार कर दिया।

इंस्पेक्टर का कहना है कि इस प्रकरण की सूचना किसी ने थाने में भी नहीं दी है। अगर कोई तहरीर मिलती है तो आरोपितों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर उचित कार्यवाही की जाएगी।

रायबरेली: पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, दबंगो की पिटाई से अधेड़ की मौत

 

Tags:    

Similar News