भीषण हादसे से कांपा UP: कार के उड़े परखच्चे, कई लोगों की मौत, खून से सनी सड़क

पुलिस ने जानकारी दी कि मरने वालों में दिल्ली के महरौली के मदनगिरी निवासी प्रमोद ,धर्मेंद्र, कपिल व नरेश हैं। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि चालक घायल है। कपिल व धर्मेंद्र भाई बताए जा रहे हैं। इसमें कपिल वकील थे।

Update: 2020-11-08 18:27 GMT
पुलिस ने जानकारी दी कि मरने वालों में दिल्ली के महरौली के मदनगिरी निवासी प्रमोद ,धर्मेंद्र, कपिल व नरेश हैं। इसके साथ पुलिस ने बताया कि चालक घायल है। कपिल व धर्मेंद्र भाई बताए जा रहे हैं।

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में भयानक सड़क हादसा हो गया है। बागपत के रमाला बस स्टैंड के निकट शामली से बड़ौत की तरफ से आ रही आइ 20 कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कार सवार दिल्ली निवासी चार लोगों की मौत हो गई।

पुलिस ने जानकारी दी कि मरने वालों में दिल्ली के महरौली के मदनगिरी निवासी प्रमोद ,धर्मेंद्र, कपिल व नरेश हैं। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि चालक घायल है। कपिल व धर्मेंद्र भाई बताए जा रहे हैं। इसमें कपिल वकील थे। बताया जा रहा है कि सभी लोग शामली में शादी समारोह में शामिल होने के बाद आई20 कार से दिल्ली जा रहे थे।

महराजगंज में भीषण हादसा, दो की मौत

महराजगंज जिले के फरेंदा-महराजगंज मार्ग पर बहादुरगढ़ के पास रविवार की रात साढ़े आठ बजे के करीब दर्दनाक हादसा हुआ। एक ही बाइक से बारात जा रहे तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने पीछे से ठोकर मार दी। जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरा केएमसी डिजीटल हॉस्पिटल में जीवन और मौत से संघर्ष कर रहा है।

ये भी पढ़ें...BSNL का बंपर ऑफर: इस रिचार्ज पर मिल रहा भारी छूट, ऐसे उठाएं फायदा

तीनों युवक एक ही बाइक से सवार होकर फरेंदा क्षेत्र के लोहरपुरवा में एक शादी में शरीक होने जा रहे हैं। अभी वह बहादुरगढ़ के पास पहुंचे थे तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज की बाइक सवार करीब 20 मीटर दूर जाकर गिरे। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़े।

ये भी पढ़ें...भयानक आतंकी हमला: कई लोगों की मौत, गुस्साई सेना ने 29 आतंकियों को किया ढेर

ग्रामीणों की मदद से तीनों युवकों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया। जहां डॉक्टर ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। तीसरे युवक की हालत नाजुक देख मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। लेकिन परिजन मेडिकल ले जाने के बजाए स्थानीय प्राइवेट अस्पताल में इलाज करा रहे हैं।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान को तगड़ा झटका: सऊदी ने तोड़ दी दोस्ती, कहा- तुरंत सभी कर्ज लौटाओ

जिला अस्पताल के मुताबिक मृतकों में से एक रामनेवास पुत्र भोरिक(28) सदर कोतवाली क्षेत्र के पकड़ी नौनिया का निवासी है। दूसरे मृतक की पहचान धर्मेन्द्र पुत्र मोहन(24) के रूप में हुई है। वह चेहरी क्षेत्र के बेलभरिया का निवासी था। तीसरा युवक महेन्द्र प्रसाद(34) गंभीर रूप से घायल है। वह पकड़ी नौनिया का रहने वाला है। तीनों युवक एक ही बाइक से सवार को पकड़ी नौनिया से फरेंदा क्षेत्र के लोहरपुरवा जा रहे थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News