तमंचे की नोक पर गैंगरेप: पुलिस ने नहीं दर्ज की FIR, SP ने दिया ये आदेश

महिला खेत पर गयी थी। जहां उसके साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया गया। एसपी अनुराग वत्स के आदेश पर तीन लोगों के विरुद्ध गैंगरेप की एफआईआर दर्ज कराई गई है।

Update: 2020-10-05 14:18 GMT

हरदोई: एक महिला के साथ तीन लोगों ने तमंचे के बल पर गैंगरेप किया। लेकिन शाहाबाद कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज करना जरूरी नहीं समझा। चार दिन बाद महिला जब एसपी के पास पहुंची तब मामले में एफआईआर दर्ज हो सकी है।

महिला के साथ तमंचे की नोक पर गैंगरेप

शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला खेत पर गयी थी। जहां उसके साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया गया। एसपी अनुराग वत्स के आदेश पर तीन लोगों के विरुद्ध गैंगरेप की एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस ने महिला को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें- डाक विभाग का तोहफा: घर बैठे निकालें पैसे, इस दिन से उठा सकेंगे फायदा

तमंचे के बल पर महिला से गैंगरेप (फाइल फोटो)

शाहाबाद कोतवाली इलाके के एक गांव निवासी एक महिला का आरोप है कि 4 दिन पहले वह गांव के पूरब खेत की तरफ गई थी। उसी समय ग्राम सराय कमालुद्दीन पुर निवासी अनिल व बृजेश ने अपने एक अज्ञात साथी के साथ उसे दबोच लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर तमंचा दिखाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता का कहना है कि उन्होंने कहीं भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने नहीं दर्ज की FIR

तमंचे के बल पर महिला से गैंगरेप (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- IPL 2020, RCB vs DC Live: आरसीबी ने जीता टॉस, विराट ने लिया गेंदबाजी फैसला

आरोप है कि इसी बीच खेत की रखवाली कर रहे उसके पति ने जब देखा तो यह लोग उसे धमकी देते हुए भाग गए। उसने पूरे मामले की सूचना पति के साथ मिलकर पुलिस को दी। परंतु पुलिस ने एफआईआर नहीं दर्ज की। पीड़िता एसपी की चौखट पर पहुंची और एसपी से गुहार लगाई जिसके बाद मुकदमा दर्ज किया जा सका।

तमंचे के बल पर महिला से गैंगरेप (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- हाथरस कांड: निचले स्तर पर पहुंची राजनीति, किम जोंग से की सीएम योगी की तुलना

इस मामले में एएसपी अनिल कुमार सिंह का कहना है कि महिला ने जो तहरीर दी है उसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। यह भी बताया कि दोनो पक्षों में पहले एक मामला चल रहा है जिसमे एनसीआर दर्ज है और दोनो के मामले में चार्जशीट दाखिल है। कहा कि सभी विन्दुओ पर जांच की जा रही है और जांच के बाद आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट- मनोज तिवारी

Tags:    

Similar News