Etawah: इटावा में पकड़ा गया शातिर गांजा माफिया, आठ किलो गांजा बरामद, भारी मात्रा में असलहे भी पकड़े गए

Etawah: इटावा पुलिस ने जनपद के भर्थना इलाके में वाहन चेकिंग के दौरान एक शातिर गांजा माफिया को गिरफ्तार (Ganja Mafia Arrested) किया है।

Report :  Sandeep Mishra
Published By :  Shreya
Update: 2022-04-19 13:54 GMT

गांजा माफिया (फोटो- न्यूजट्रैक)

Etawah Crime News: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की अपराधियों के खिलाफ सख्त अभियान जारी है। उन्होंने गत दिवस अपने मुख्यमंत्री आवास (CM Awas) से सूबे के सभी पुलिस कप्तानों के पेंच भी कसे हैं। मुख्यमंत्री ने सभी पुलिस अधिकारियों को खास दिशा निर्देश दिए हैं कि अपराधियों को कतई न बख्शा जाए, साथ ही आपराधिक घटनाओं के शीघ्र वर्क आउट कर उनमें संलिप्त बदमाशो को जेल भेजा जाए। सीएम ने सूबे के पुलिस कप्तानों को निर्देश दिये कि शातिर बदमाशों की जगह जेल होनी चाहिए।

शातिर गांजा माफिया गिरफ्तार

इटावा पुलिस ने जनपद के भर्थना इलाके में वाहन चेकिंग के दौरान एक शातिर गांजा माफिया को गिरफ्तार (Ganja Mafia Arrested) किया है। गिरफ्तार गांजा माफिया इलाके में गत दिवस हुई एक लक्खी लूट में भी शामिल बताया जा रहा है। गिरफ्तार इस शातिर बदमाश से पूछताछ के बाद उसके पास से 8 किलो गांजा भी बरामद किया है। पुलिस के इस अभियान में इस शातिर लुटेरे का एक दूसरा साथी पुलिस के शिकंजे से फरार हो गया है।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि भर्थना कोतवाली इलाके (Bharthana Thana Chetra) में गत 11 अप्रैल को, गिरफ्तार शातिर बदमाश ने एक युवक के साथ लगभग दो लाख रुपये की लूट की थी। जिस घटना को एसएसपी इटावा जय प्रकाश सिंह (SSP Etawah Jai Prakash Singh) ने गम्भीरता से लेते हुए घटना के वर्कआउट के लिये पुलिस की कई टीमें गठित की थीं। उन गठित टीमों में से एक पुलिस टीम ने 18/19 अप्रैल की रात में भर्थना इलाके में वाहन चेकिंग के दौरान इस शातिर लुटेरे व गांजा माफिया को गिरफ्तार कर लिया है।

शातिर लुटेरे से लूट का समान हुआ बरामद

एसपी ग्रामीण ने बताया कि जब इस शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया गया था, उस समय इस बदमाश का दूसरा शातिर अपराधी मोटरसाइकिल से कूद कर फरार हो गया है। पुलिस ने बताया कि लूट की इस घटना में कुल तीन बदमाश शामिल थे। जिसमें अब तक एक ही गिरफ्तारी सम्भव हो पाई है। बाकी सब बदमाश अब तक फरार है। जिनकी तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि गिरफ्तार इस शातिर बदमाश के पास से मौके से लूट की एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। इसके अलावा इस शातिर बदमाश के पास से एक दुनाली बंदूक व तंमचे भी बरामद हुए हैं।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाश के पास से लूट की दूसरी मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। पुलिस ने बताया गिरफ्तार शातिर बदमाश दूसरी मोटरसाइकिल को भी लूट की घटनाओं में प्रयोग करता था। गिरफ्तार शातिर बदमाश ने गत 11 अप्रैल को दो लाख की लूट की थी, उसमें से पुलिस ने एक लाख 75 हजार बरामद किया गया है। इस शातिर बदमाश के फरार अन्य बदमाशों की भी तलाश कर रही है। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News